Categories
Other

नताशा के मां बनने पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने दिया ऐसा रिएक्शन, तस्वीर शेयर कर कहा…

मालूम हो कि हार्दिक पंड्या और नताशा, दोनों ने ही इस वक्त को खूब एन्जॉय किया है. सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं. प्रेग्नेंसी पीरियड में नताशा ने अपनी ढेरों तस्वीरें खिंचवाईं और लॉकडाउन का उन्हें बहुत बड़ा फायदा ये मिला कि हार्दिक लगातार उनके साथ रहे. हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें बच्चे के जन्म होने के साथ ही नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने दिया ये रिएक्शन.

वहीं अब नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी उन्हें इस खास तस्वीर के जरिए बधाईयां ही. अली ने लिखा, अरे वाह मम्मी बन गई. बधाई हो. वहीं नताशा ने अली के इस पोस्ट को नताशा ने भी शेयर किया है. हार्दिक पंड्या ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “भगवान का आशीर्वाद…” साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविक के प्रति प्यार का इजहार भी किया.

हार्दिक ने इसी साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई करके चौंका दिया था. इसके बाद दोनों ने इस साल मई में ही अपने घर तीसरे सदस्य के आने की खबर दी थी. हार्दिक ने कहा था कि वह और उनकी पत्नी आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं.