Categories
Other

कोरोना से जंग जीत वापस घर आये बिग बी अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

भारत में कोरोना का कहर जारी है. हर दिन के साथ मामले बढ़ते जा रहे हैं. देश में संक्रमितों की संख्या अब साढ़े 16 लाख के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 16 लाख 95 हजार 989 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 36,511 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 10 लाख 94 हजार 374 लोग ठीक भी हुए हैं. भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 57,117 नए मामले सामने आए और 764 मौतें हुईं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है. एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अमिताभ बच्चन के फैन्स खुशी से झूम उठे हैं और परिवार ने सुकून की सांस ली है. अमिताभ की कोरोना से जंग जीतने वाली खबर सबसे पहले अभिषेक बच्चन ने शेयर की थी. अब खुद अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. अमिताभ बच्चन ट्वीट में लिखते हैं- मैं कोरोना निगेटिव आया हूं. अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं. भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैन्स की दुआ भी रही. नानवटी अस्पताल की नर्सिंग बेहतरीन थी और सभी ने बहुत ध्यान रखा. उन्हीं की वजह मैं ये दिन देख पा रहा हूं.

अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. एक्टर के फैन पोस्ट पर कमेंट कर उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं और उनके जज्बे को सलाम भी कर रहे हैं. अभिषेक बच्च ने भी सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में लिखा था- मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे. आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी. ऐसे में अब कई दिनों बाद अमिताभ बच्चन के फैन्स के चेहरे पर भी मुस्कान आई है और एक्टर के परिवार में भी खुशी की लहर है.