Categories
Other

अभी अभी : अमित शाह का दुःख अभी ख़त्म ही नहीं हुआ था कि बीजेपी का एक और बड़ा नेता हुआ कोरोना पॉजिटिव

अभी थोड़ी देर पहले ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा है, ”कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.

वहीँ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan इन दिनों कोरोनावायस (Coronavirus) का इलाज कर रहे हैं. सीएम शिवराज ने ट्वीट करके बताया है कि आज अस्पताल में उनका नौंवा दिन है. वो स्वस्थ हैं और कोरोना का कोई लक्षण नहीं है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “आज अस्पताल में मेरा नौंवा दिन है. मैं स्वस्थ हूं, कोरोना का कोई लक्षण नहीं है. सुबह सैम्पल RT-PCR टेस्ट के लिए लिया गया है. रिपोर्ट निगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.”

अभी इस दुःख से बाहर ही नहीं आयी थी बीजेपी कि एक और बड़ा नेता कोरोना संक्रमित हो गया .. ये और कोई नहीं उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह है .. उन्होंने अभी अभी ट्विटर पर पोस्ट किया है कि

“मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा ले”