Categories
Other

रिम्स में लालू यादव के 3 सहयोगी मिले कोरोना पॉजिटिव, लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट…

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में अबतक 14 लाख 35 हजार 453 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 32771 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 9 लाख 17 हजार 568 ठीक भी हुए हैं. चार लाख 85 हजार लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है. पिछले 24 घंटे में 49 हजार 931 नए मरीज सामने आए हैं. वहीं 708 लोगों की मौत भी हुई है. ये मौत की संख्या अमेरिका और ब्राजील से ज्यादा है.

लालू प्रसाद यादव के तीन सहयोगियों असगर, इरफान और लक्ष्मण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक सहयोगी को खांसी और कोरोना के लक्षण दिखने के बाद सभी के टेस्ट कराए गए थे. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. शनिवार को उनकी कोरोना टेस्ट कराई गई थी जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई. एहतियात के तौर पर कोरोना वायरस की जांच के लिए लालू यादव और उनके तीन सहयोगियों के सैंपल शनिवार को लिए गए थे. कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने राहत की सांस ली है.

झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स में भर्ती लालू यादव के पेइंग वार्ड के बगल में कोविड वार्ड बनाया गया है. इसे लेकर लालू प्रसाद यादव के परिवार के लोग भी कई बार आपत्ति दर्ज करा चुके हैं. लालू प्रसाद यादव का रिम्स में इलाज चल रहा है. लालू प्रसाद यादव मधुमेह और दिल की बीमारी से पीड़ित हैं. उन्हें किडनी संबंधी भी दिक्कत है जिसका इलाज रिम्स में चल रहे हैं.