Categories
Other

आज फिर देश से इतनी बार PM मोदी करेंगे ‘मन की बात’, इन बातों पर कर सकते हैं चर्चा

दुनियाभर में कोरोना मामलों की हर दिन रिकॉर्ड स्तर पर बढ़ोतरी हो रही है. शुक्रवार को कोरोना मामलों में एक बार रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है. दुनिया में पिछले 24 घंटे में 2.88 लाख नए मामले सामने आए, जबकि 6,182 लोगों की मौत हो गई. दुनिया में एक करोड़ 59 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या सवा 6 लाख को पार कर गई है. अभी तक 6 लाख 41 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इसी बीच PM मोदी एक बार फिर से देश को संबोधित करने जा रहे हैं. आपको बता दें अपने पूरे कार्यकाल में PM मोदी  14वीं बार मन की बात करेंगे. वहीं, अगर पहले कार्यकाल को भी जोड़ दें तो ये 67वां ‘मन की बात’ कार्यक्रम है.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पहले कार्यकाल की शुरुआत से ‘मन की बात’ कार्यक्रम के ज़रिए देशवासियों के साथ अपने विचार साझा करते आये हैं. इसी क्रम में आज इस कार्यक्रम के अगले संस्करण का प्रसारण होगा. इस बारे में प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से अपने विचार भेजने का अनुरोध किया है.  कहा जा रहा है कि पीएम राम मंदिर और कोरोना को लेकर बात कर सकते हैं. 

प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे रेडियो के जरिए देशवासियों से जुड़ेगे. ये जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. पीएम ने ट्वीट कर कहा, मुझे यकीन है कि आप सामूहिक प्रयासों से सकारात्मक बदलाव लाने वाली छोटी-छोटी प्रेरक कहानियों से अवगत होंगे. आप निश्चित रूप से उन पहलों के बारे में जानते होंगे, जिन्होंने कई जीवन बदल दिए हैं. कृपया उन्हें इस महीने की 26 तारीख़ को होने वाली ‘मन की बात’ के लिए साझा करें.