Categories
Other

‘कसौटी जिंदगी की’ के अभिनेता पार्थ समथान की आई दूसरी कोरोना रिपोर्ट, जानें क्या है कंडीशन

दुनियाभर में कोरोना मामलों की हर दिन रिकॉर्ड स्तर पर बढ़ोतरी हो रही है. शुक्रवार को कोरोना मामलों में एक बार रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है. दुनिया में पिछले 24 घंटे में 2.88 लाख नए मामले सामने आए, जबकि 6,182 लोगों की मौत हो गई. दुनिया में एक करोड़ 59 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या सवा 6 लाख को पार कर गई है. अभी तक 6 लाख 41 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. आपको बता दें कुछ समय पहले अभिनेता पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. अब उनकी दूसरी बार टेस्ट रिपोर्ट आ गयी हैं. आइये आपको बताते हैं क्या हैं वो.

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बसु यानि कि अभिनेता पार्थ समथान के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. अभिनेता पार्थ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अभिनेता पार्थ की कोरोना रिपोर्ट 12 जुलाई को पॉजिटिव आई थी और उसके बाद धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शूटिंग भी कुछ समय के लिए रोक दी गई. इसके बाद, अभिनेता पार्थ ने अपने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया. अभिनेता पार्थ की हालिया कोरोना रिपोर्ट कुछ वक्त पहले सामने आई हैं और इस बार वह कोरोना संक्रमण के खतरे से बाहर हैं.

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण विकराल रूप लेता जा रहा है. देश में संक्रमितों की संख्या अब 13 लाख के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 13 लाख 36 हजार 861 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 31,358 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 8 लाख 49 हजार ठीक भी हुए हैं. चार लाख 56 हजार लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 48 हजार 916 नए मामले सामने आए और 757 लोगों की मौतें हुईं.