Categories
Other

सुशांत सिंह खु’द’कु’शी मामले में आया नया मोड़, तीन डॉक्टरों के बयान में निकला…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को एक महीने से ज्यादा हो गए हैं. लेकिन अभी तक उनके आ’त्मह’त्या की गु’त्थी नहीं सुलझी है। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृ’त पाए गए थे। वहीं मुंबई पु’लि’स इस मामले में लगातार जांच कर रही है कि आखिरकार किस वजह से सुशांत ने अपना जीवन ख’त्म कर लिया।सुशांत सिंह राजपूत सु’सा’इ’ड मामले में CBI जांच कराए जाने की मांग चारों तरफ से तेज हो गई है. आज इस के’स को लेकर 3 डॉक्टर से बात की गयी हैं. आइये आपको बताते हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हुई मौ’त की जांच के सिलसिले में तीन मनोचिकित्सकों और एक मनोवैज्ञानिक के बयान द’र्ज किये हैं. पु’लि’स उपायुक्त (नौवी जोन) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही बांद्रा पु’लि’स ने पिछले तीन दिनों के दौरान उनके बयान दर्ज किये. पु’लि’स के अनुसार दिवंगत अभिनेता इन मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों की सलाह ले रहे थे, इसलिए जांच के तहत उनके बयान दर्ज किये गये हैं. उन्होंने बताया कि राजपूत नवंबर, 2019 से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे.

वोही दूसरी तरफ अभिनेता के बायोपिक बनाने की मांग की गयी थी. जिसे बनाने की शुरुवात हो चुकी हैं, और इसी क्रम में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका हैं.सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद उनके जीवन से प्रेरित फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया’ में टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी लीड रोल में नजर आएंगे. टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के तौर पर नाम कमाने वाले सचिन तिवारी इस में फिल्म सुशांत का किरदार पर्दे पर निभाएंगे.