Categories
Other

कोरोना से बचने के लिए शाहरुख़ ने अपने घर मन्नत को किया कुछ ऐसा, जानकर होगी हैरानी

देश में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ तेजी से ऊपर चढ़ रहा है. दो दिनों से मौत के मामले में भारत ने अमेरिका को पीछे छोड़ दिया है. देश में पिछले 24 घंटों में 587 लोगों की मौत हुई. भारत में पिछले दिन 37 हजार 148 नए मामले सामने आए हैं, इसी के साथ भारत में कुल संक्रमितों की संख्या 11 लाख 55 हजार के पार हो गई है. इनमें चार लाख एक्टिव केस हैं तो वहीं सात लाख 24 लोग ठीक हो चुके हैं. अबतक 28 हजार 84 लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एक्टर शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत के चारों तरफ प्लास्टिक का कवर लगा दिया है. बता दें कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं. ये तो सभी जानते ही हैं कि शाहरुख ने अपना एक 5 मंज‍िला ऑफ‍िस भी कोरोना पेशेंट्स के इलाज के ल‍िए बीएमसी को दे रखा है. शाहरुख ने सावधानी बरतते हुए अपने घर के चारों तरफ कवर लगा दिया है.

ऐसा भी माना जा रहा है कि शाहरुख ने कवर कोरोना के डर से नहीं बल्कि बारिश के डर से लगाया है. शाहरुख खान का पूरा घर सफेद रंग की प्लास्टिक से कवर है. शहरुख खान जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में वापस कदम रखने के लिए बेकरार हैं. वे राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर इमिग्रेशन पर बनी फिल्म में काम करते नजर आएंगे. फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू होनी अभी बाकी है.