Categories
Other

अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को कही ये उटपटांग शब्द, जानकर हैरान रह जायेंगे

राजस्थान में गहलोत बनाम पायलट की जंग भले ही कोर्ट के दरवाजे तक पहुँच गई हो लेकिन कोर्ट के बाहर भी अपनी ताकत साबित करने के लिए लड़ाई जारी है. गहलोत ने राज्यपाल के पास 102 विधायकों का समर्थनपत्र सौंप कर पूर्ण बहुमत का दावा किया है. लेकिन पायलट भी हार मानने को तैयार नहीं हैं. गहलोत के साथ जहाँ कांग्रेस आलाकमान और गाँधी परिवार मजबूती से खड़ा है. इसी में आज अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को बहुत से अपशब्द का प्रयोग किया हैं. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

राजस्थान में जारी सियासी संग्राम के बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि पायलट का चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। कांग्रेस ने हमेशा सचिन पायलट का साथ दिया। लेकिन उन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया।गहलोत ने कहा, ‘पायलट को कम उम्र में सुबकुछ मिल गया। पायलट ने बहुत गंदा खेला। पायलट लोगों को लड़वाने का काम करते थे, हमने साजिश का पर्दाफाश किया।

वे (सचिन पायलट) भाजपा के समर्थन से पिछले छह महीनों से साजिश रच रहे थे। किसी ने भी मुझ पर तब विश्वास नहीं किया जब मैं कहता था कि सरकार को गिराने की साजिश चल रही है। कोई नहीं जानता था कि इतने निर्दोष चेहरे वाला व्यक्ति ऐसा काम करेगा। मैं यहां सब्जी बेचने के लिए नहीं आया हूं, मैं मुख्यमंत्री हूं।’