Categories
Other

बॉलीवुड में फिर से छाया मातम, इस दिग्गज का हुआ निधन

विश्व में अबतक 213 देश कोरोना संक्रमण की चपेट में है. पिछले 24 घंटे में 2.24 लाख नए मामले सामने आए हैं, जबकि 5,008 लोगों की मौत हो गई. कोरोना संक्रमण के आंकड़ों पर नजर रख रही वेबसाइट वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, दुनिया में एक करोड़ 44 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले आ चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या 6 लाख को पार कर गई है. अभी तक 6 लाख 4 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इसके साथ बॉलीवुड की स्तिथि बहुत ख़राब चल रही हैं. इस साल ने हमने अपने कई पसंदीदा सितारे को खो दिया हैं. आज भी कुछ ऐसा हुआ हैं. आइये आपको बताते हैं नाम.

प्यार तूने क्या किया, रोड जैसी बॉलीवुड फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. खबर है कि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के कारण रविवार सुबह रजत मुखर्जी ने अपनी आखिरी सांस ली. इस खबर के आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. मनोज बाजपेयी संग डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता और अन्य ने ट्वीट कर रजत के निधन पर शोक जताया है. मनोज बाजपेयी ने ट्वीट में लिखा- मेरे दोस्त और रोड फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी आज जयपुर में अपनी बीमारी से लंबी जंग के बाद दुनिया छोड़ गए. तुम्हें शान्ति मिले रजत. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब हम कभी नहीं मिल पाएंगे और कभी अपने काम के बारे में बात नहीं कर पाएंगे. खुश रह जहां भी रह.

वहीं अनुभव सिन्हा ने ट्वीट में लिखा- एक और दोस्त समय से पहले ही चला गया. डायरेक्टर रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड) वो पिछले कई महीनों से जयपुर में थे और स्वास्थ्य से जुड़ी कई परेशानियों से जूझ रहे थे. ध्यान से जाओ दोस्त. डायरेक्टर हंसल मेहता को रजत के जाने का बहुत दुख पहुंचा है. उन्होंने अपने ट्वीट में रजत संग बिताए समय को याद किया. हंसल ने लिखा- अभी-अभी एक बहुत प्रिय दोस्त के दुनिया छोड़ जाने की खबर मिली. प्यार तूने क्या किया और रोड के डायरेक्टर रजत मुखर्जी बॉम्बे में मेरे शुरूआती स्ट्रगल के दिनों के दोस्त थे. कई वक्त का खाना हमने साथ खाया, कई बोतलें शराब पी. कई और पिएंगे जब दूसरी दुनिया में मिलेंगे. तुम्हें याद करूंगा मेरे प्यारे दोस्त.