Categories
Other

बड़ा हादसा: टीवी शो कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग, जिसमे मौजूद पूरी स्टार कास्ट…

कोरोना वायरस वक्त के साथ-साथ तेजी से फैलता जा रहा है. दुनिया में कोरोना मामलों की कुल संख्या 14 मिलियन पार कर गई है. कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 मिलियन से 14 मिलियन पहुंचने में महज चार दिन लगे. यानी कि दुनियाभर में 1 मिलियन (10 लाख) कोरोना मामले 100 घंटे से भी कम समय में बढ़ गए. जिस वजह से सबकुछ बंद था. लेकिन अब धीरे-धीरे सबकुछ खोला जा रहा हैं. जिसमे टीवी की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं.

टीवी शो कुमकुम भाग्य के सेट पर शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया. बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोडक्शन के इस शो के शूटिंग सेट पर आग लग गई. शो की शूटिंग मुंबई साकी नाका के किलिक निक्सन में हो रही थी. शो के लीड कलाकार शब्बीर अहलूवालिया औरश्रुर्ती झा इस आगजनी में बाल-बाल बच गए. जिस समय सेट पर ये आग लगी तब वहां पर शूटिंग चल रही थी. सेट पर लगी आग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भारी अफरा तफरी देखी जा सकती है. छोटी सी आग काफी जल्दी बढ़ गई. अच्छी बात ये रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ. शो के कास्ट और क्रू को समय रहते सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया.

बता दें कि जीटीवी पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. साल 2014 में शुरू हुए इस शो के अब तक 1612 से भी ज्यादा एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं. टीवी शो में सृति झा, शब्बीर अहलूवालिया, शिखा सिंह, लीना जुमानी और विन राणा अहम किरदार निभाते हैं. घटनास्थल पर हुए हादसे के वक्त अधिकतर सितारे सेट पर मौजूद थे.