Categories
Other

सुशांत केस में YRF हेड आदित्य चोपड़ा से 4 घंटे तक पुलिस ने की पूछताछ, जवाब…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को एक महीने हो गए हैं. लेकिन अभी तक उनके आ’त्मह’त्या की गु’त्थी नहीं सुलझी है। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृ’त पाए गए थे। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है कि आखिरकार किस वजह से सुशांत ने अपना जीवन ख’त्म कर लिया।सुशांत सिंह राजपूत सु’सा’इ’ड मामले में CBI जांच कराए जाने की मांग चारों तरफ से तेज हो गई है. पिछले काफी वक्त से तमाम दिग्गज नेता और अभिनेता सुशांत सु’सा’इ’ड केस में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.सुशांत सिंह राजपूत केस के सिलसिले में YRF हेड आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की गई है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को सुबह मुंबई पुलिस ने वर्सोवा स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है. पुलिस ने पूरे चार घंटे तक आदित्य से पूछताछ की है. अब पुलिस ने क्या सवाल पूछे, आदित्य ने क्या बताया है, इस बारे में किसी भी तरह का औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन ये बात किसी से नहीं छिपी है कि सुशांत मामले में यशराज फिल्म्स का एंगल काफी महत्वपूर्ण है. पुलिस ने कई मौकों पर ये समझने की कोशिश की है कि सुशांत का YRF के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था. अब आदित्य चोपड़ा से भी पूछताछ कर ये समझने की कवायद हो रही है.

वैसे कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सुशांत ने खुद तो YRF संग अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया ही था, साथ ही उन्होंने रिया को भी ऐसा करने के लिए कहा था. पुलिस ने रिया का वो बयान भी दर्ज किया था. ऐसे में अब पुलिस ने क्या आदित्य से इस सिलसिले में पूछताछ की है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.