Categories
Other

बच्चन परिवार पर टुटा दुखों का पहाड़! ऐश्वर्या रॉय बच्चन और आराध्या को…

कोरोना वायरस वक्त के साथ-साथ तेजी से फैलता जा रहा है. दुनिया में कोरोना मामलों की कुल संख्या 14 मिलियन पार कर गई है. कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 मिलियन से 14 मिलियन पहुंचने में महज चार दिन लगे. यानी कि दुनियाभर में 1 मिलियन (10 लाख) कोरोना मामले 100 घंटे से भी कम समय में बढ़ गए. ऐसा पहली बार हुआ है जब कोरोना के 10 लाख मामले इतने कम समय में सामने आए हैं. बॉलीवुड पर बहुत तेजी से कोरोना संकट मंडरा रहा हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए गये. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

अमिताभ और अभिषेक बच्चन को शनिवार को ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आई. हालांकि दोनों में लक्षण नहीं होने के चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था. जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या में कुछ लक्षण पाए गए हैं जिसके बाद मां-बेटी को एडमिट किया गया है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि दोनों की तबीयत ठीक है और इलाज शुरू कर दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिन बाद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत अस्पताल में सामान्य बताई जा रही है. बिग बी तो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को लगातार संदेश भी दे रहे हैं. हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट करके अपने फैन्स के लिए एक इमोशनल नोट लिखा था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “खुशी में, बीमारी में, आप हमारे बहुत करीब और प्यारे रहे हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन्स आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया, स्नेहभरी देखभाल और प्रार्थनाएं. हम आप सभी के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार व्यक्त करते हैं. इन हालातों में अस्पताल की प्रोटोकॉल, प्रतिबंध!”