Categories
News Other

सलाम सोनू: प्रवासी मजदूरों के मदद के सोनू सूद ने फिर दिखायी दरिया दिली, अब पुलिस को दियें 25 हजार ……..👌😱

खबरें

एक्टर सोनू सूद काफी समय से चर्चा में हैं. लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाकर सोनू ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. सोनू सूद सैंकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं. प्रवासी मजदूरों की मदद के बाद अब सोनू सूद ने महाराष्ट्र पुलिस को 25000 फेस शील्ड दिए हैं.

सोनू ने दिए 25000 फेस शील्ड

महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और सोनू सूद का धन्यवाद दिया है. उन्होंने सोनू सूद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं सोनू सूद का धन्यवाद करता हूं उनके उदार योगदान के लिए. सोनू सूद ने पुलिस को 25000 फेस शील्ड दिए हैं.

इस पर सोनू ने रिप्लाइ करते हुए लिए- आपको शब्दों से सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मेरे पुलिस भाई और बहन हमारे असली नायक हैं. जो काम वो लोग कर रहे हैं उसके आगे ये बहुत कम है. जय हिंद. 

मालूम हो कि हाल ही में एक शख्स ने सोनू से रिक्वेस्ट की और ट्वीट करते हुए कहा कि सर, मेरे चाचू जी केरल में काम करने गए थे और अब उन्हें घर आना है, चार आदमी है. प्लीज सर हेल्प करें, नहीं तो इस ईद में वो नहीं आ पाएंगे. प्लीज सर.

सोनू ने इस शख्स का ट्वीट री-ट्वीट करते हुए लिखा, चिंता मत कर मेरे भाई. ईद आप अपने चाचू जी के साथ ही मनायेंगे. उन्हें बोलना आपकी ईदी लेते आएं.

बता दें कि जब देश में लॉकडाउन लगा तो सोनू ने अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च की थी जिसके तहत वो रोज 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिला रहे थे. सोनू को इस काम के लिए खूब प्रशंसा मिली.