Categories
Other

फिल्म सरबजीत के इस ऐक्टर के निधन से बॉलीवुड जगत में छाया मातम

बॉलीवुड के लिए ये समय बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा है। फिल्म और टेलीविजन जगत से कई दुखद खबरें कुछ महीनों के अंतराल में ही सामने आ रही हैं। आज भी कुछ ऐसा हुआ हैं. बॉलीवुड की फिल्म सरबजीत में काम करने वाले इस अभिनेता का निधन हो गया. जिनकी उम्र मात्र 36 वर्ष थी. आइये आपको बताते हैं उनका नाम.

अब हाल ही में खबर सामने आई है कि कई टेलीविजन सीरियल, बॉलीवुड फिल्में और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता रंजन सहगल का निधन हो गया है।रंजन का निधन शनिवार की सुबह मल्टीपल ओर्गन फेलियर की वजह हुआ है। रंजन लंबे वक्त से बीमार थे उनका इलाज भी चल रहा था। रंजन कई धारावाहिकों और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रंजन ऐश्वर्या राय और रणदी हुड्डा के साथ फिल्म सरबजीत में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलाव उन्होंने कई टेलीविजन धारावाहिक जैसे ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ में भी नजर आ चुके हैं। रंजन मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों और रंगमंच में सक्रिय रहे हैं।

अप्रैल माह से ये सिलसिला लगातार शुरू हुआ है जो अब तक खत्म नहीं हो रहा है। हर कुछ दिनों में किसी ना किसी कलाकार के निधन की खबर आ रही है। बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से कोई उबर नहीं पाया था। उसी के महज कुछ दिन बाद मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया। वहीं हाल ही में कुछ दिन पहले हास्य कलाकार जगदीप का भी निधन हो गया। जिससे इंडस्ट्री अब तक शोक में डूबी हुई है।