Categories
Other

सुशांत की मौत में दाऊद का हाथ, पूर्व रॉ अधिकारी का चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है. मुंबई पुलिस अभी तक सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी नहीं सुलझा पाई है. सुशांत की मौत से जुड़े कई ऐसे सवाल हैं जो उनके मर्डर की ओर इशारा कर रहे हैं. यही कारण है कि मामले की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. इसी बीच भारत की खुफिया एजेंसी रॉ के पूर्व अधिकारी एन के सूद ने सुशांत की मौत को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. एन के सूद ने एक वीडियो जारी कर सुशांत की मौत को प्री-प्लांड मर्डर बताया है. इसके साथ ही उन्होंने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है कि सुशांत की मौत से अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन है.

सुशांत की हत्या में करीबियों ने दिया दाऊद का साथ
एन के सूद का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की. बल्कि उसकी हत्या की गई है. इसके पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ है. उनका कहना है कि सुशांत की मौत प्री प्लान मर्डर था. इसमें सुशांत के कई करीबियों ने भी उसकी मदद की है. एनके सूद ने खुलासे करते हुए कहा कि सुशांत के नौकर, उनकी गर्लफ्रैंड रिया और उनके दोस्त संदीप सिंह को इस बारे में सब कुछ पहले से ही पता था.

एक महीने में बदली 50 सिम
एनके सूद ने कहा कि सुशांत को लगातार धमकियां मिल रही थी. यही कारण था कि सुशांत ने एक महीने में 50 सिम बदले थे. सूद ने खुलासा किया कि सुशांत इन धमकियों से इतना डर गए थे कि वो मानसिक रूप से परेशान रहने लगे थे. इसी डर के कारण कई बार वो अपने घर की बजाए किसी सूनसान जगह पर जाकर अपनी गाड़ी में सोया करते थे.

संदीप और रिया को लेकर खुलासा
एनके सूद ने सुशांत के दोस्त संदीप पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सुशांत के बारे में सब कुछ जानता था और वहीं करण जौहर और सलमान खान जैसी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को सुशांत की पूरी जानकारी देता था. सुशांत के सिम कार्ड के सभी नंबर संदीप ही उन तक पहुंचाता था. रिया चक्रवर्ती के बारे में एन के सूद ने कहा कि रिया को भी मुकेश भट्ट ने सुशांत की होने वाली हत्या के बारे में पहले ही बता दिया था और सुशांत के घर से चले जाने को कहा था.