Categories
sport

IPL 2021: सुरेश रैना ने जाहिर की ख्वाहिश, कहा- महेंद्र सिंह धोनी के लिए खिताब जीतना चाहती है CSK

cricket

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 2021 एडिशन अंतिम आईपीएल हो सकता है। धोनी के सीएसके के टीम साथी सुरेश रैना चाहते हैं कि सीएसके अपने कप्तान के लिए चौथा आईपीएल खिताब जीते। धोनी और रैना इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत अच्छे दोस्त रह चुके हैं और अब वह आईपीएल में भी चेन्नई सुपर किंग्स के अंदर बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों क्रिकेटरों ने एक ही दिन इंटरनेशनल क्रिकेट के रिटायरमेंट लिया था। आईपीएल 2021 का पहला फेज भारत में खेला गया था जबकि दूसरा फेज यूएई में 15 सितंबर से खेला जाना है। रैना चाहते हैं कि उनकी टीम खिताबी सूखे को खत्म करे।

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में खेलने को लेकर श्रेयस अय्यर ने कही ये बात, कप्तानी पर दिया बड़ा बयान

स्टार स्पोटर्स के शो ‘ क्रिकेट कनेक्टेड’ में बात करते हुए रैना ने कहा, ‘ उम्मीद है कि जब हम दुबई जाएंगे तो हमारा एक कैंप होगा और हम इसे फिर से उनके लिए जीत सकते हैं। मुझे लगता है कि हम इस साल जिस तरह से खेल रहे थे, हमें उनकी कप्तानी से कुछ एक्सट्रा आत्मविश्वास मिल रहा था और वह एक-दूसरे की सफलता का आनंद ले रहा था।”

मार्क बाउचर ने यूएई में टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल के होने पर जताया ऐतराज, कहा- इससे पिचें टूट जाएगी

40 साल के धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम आईपीएल 2021 के पहले फेज में सात मैचों के बाद दूसरे नंबर पर है। धोनी की टीम दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे नंबर पर है। धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को तीन बार आईपीएल का चैम्पियन बना चुकी है। रैना ने कहा, ‘ वह सभी खिलाड़ियों को आजादी दे रहे थे और मोईन अली, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो और रुतुराज के टीम में होने से हमारे पास गति थी। उम्मीद है कि हम धोनी के लिए एक बार फिर से खिताब जीत सकते हैं।’