Categories
Other

अचानक सामने आया विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश, दादी से मिलने पहुंचा लखनऊ लेकिन…

कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की जघन्य हत्या के बाद से फरार अपराधी विकास दुबे को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. इसके बाद पोस्टमॉर्टम हुआ और शव का अंतिम संस्कार कानपुर के भैरो घाट में देर शाम कर दिया गया. इस दौरान विकास की पत्नी ऋचा मौजूद रही. वहीं देर रात लखनऊ में विकास दुबे का बड़ा लड़का आकाश अपनी दादी सरला दुबे से मिलने पहुंचा. वह कृष्णा नगर में चाचा दीप प्रकाश दुबे के घर पहुंचा. हालांकि मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे अपने साथ ले गई.

विकास दुबे 3 भाई और 3 बहन 

बता दें विकास दुबे तीन भाई थे. सबसे बड़ा विकास, फिर दीपू दुबे और उसके बाद अविनाश दुबे. सबसे छोटे भाई अविनाश की हत्या हो गई थी. विकास दुबे के पिता का नाम रामकुमार है, जो बिकरू गांव में रहते हैं, जबकि मां सरला दुबे हैं, जो लखनऊ में रहती हैं.

दो बहन और दो भाई की हो चुकी है मौत

विकास दुबे की 3 बहनें बिट्टन, किरण और रेखा हैं, जिसमें की बिट्टन की शादी शिवली में हुई है. किरण की शादी उन्नाव में और रेखा की रामपुर में हुई है. इसमें किरण और रेखा की मौत हो चुकी हैं. विकास दुबे ने 25 साल पहले अपने दोस्त राजू खुल्लर श्रीवास्तव की बहन ऋचा से लव मैरिज की थी. विकास के 2 बेटे आकाश और शानू हैं.

विकास दुबे का बड़ा बेटे आकाश के बारे में बतया जाता है कि वह विदेश से एमबीबीएस कर रहा है. हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है. शुक्रवार की रात वह लखनऊ में कृष्णानगर इलाके में पहुंचा और दादी से मिलने के लिए चाचा के घर पहुंचा. इस दौरान वह डरा-सहमा सा दिखा और किसी सवाल का उत्तर न दे सका. वह मकान में दाखिल होता, इससे पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे अपने साथ ले गई.