Categories
Other

गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनाने की तैयारी, ये अभिनेता निभाएंगे लीड रोल!

गैंगस्टर विकास दुबे कानपुर का एनकाउंटर हो गया है और वो मारा गया. गुरुवार को जब से विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई तब से हर जगह यही चर्चा थी कि कहीं विकास का एनकाउंटर न हो जाए.  विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद विकास दुबे भागने लगा. करीब आठ किलोमीटर भागने के बाद पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया.

कानपुर में घात लगाकर उत्तर प्रदेश के 8 पुलिसकर्मियों को हत्या की साजिश में शामिल और उज्जैन में गिरफ्तारी के 24 घंटे में पुलिस द्वारा मार गिराये गये खूंखार गैंगस्टर विकास दुबे पर एक फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो गयी है. खबर है कि मनोज बाजपेयी इस फिल्म में विकास दुबे के रोल में नजर आएंगे. इस संदर्भ में मनोज बाजपेयी और इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का इरादा रखनेवाले फिल्म निर्माता संदीप कपूर के बीच में हुई एक बातचीत के एक हिस्से को ऑडियो क्लिप के तौर पर निर्माता की तरफ से जारी किया गया है.

जिसमें मनोज इस फिल्म को बनाने और इस फिल्म में विकास दुबे का रोल निभाने को लेकर कह रहे हैं, “अगर किरदार अच्छा हो, स्क्रिप्ट अच्छी हो, तो कोई भी रियल लाइफ कैरेरक्टर करने में मजा आएगा. जिन शख्स (विकास दुबे) की आप बात कर रहे हैं, उनकी ज़िंदगी नाटकीय रही है. बड़े पर्दे पर उनकी कहानी को लाना बहुत इंट्रेस्टिंग होग. देखते हैं क्या होता है.”