Categories
News

विकास दुबे की मौत पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिया इतना बड़ा बयान😟😟😟

ताजा अपडेट

पुलिस जिस अ-पराधी को पिछले कुछ दिनों ने लागातार ढूंड रही थी  आखिर वो पकड़ा गया ! पु-लिस ने उसे उ-ज्जैन के म-हाकाल मंदिर से गिर-फ्तार कर लिया लेकिन इस बीच वो खबर आई जिसका सबको इंतज़ार था ! सब ये जानते थे की  अगर वि-कास खुद को सरेंडर नहीं करता तो उसका ऍ-नकाउन्टर होना

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया और लिखा, “Wow, हमने इसकी उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं की थी. और फिर वे कहते हैं कि हमारी बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर होती हैं.” बता दें कि विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर तापसी पन्नू के अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर और एक्टर प्रकाश राज ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वहीं, तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.

बता दें कि विकास (Vikas Dubey) को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. ऐसे में विकास दुबे ने भागने की कोशिश की, जिसपर एक पुलिसकर्मी ने उसे मार दिया.