Categories
Other

विकास दुबे के एनकाउंटर पर तापसी पन्नू ने दिया ऐसा रिएक्शन – ‘ये तो कभी…’

गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का शुक्रवार सुबह एनकाउंटर कर दिया गया. आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले विकास दुबे को गुरुवार को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था. लेकिन शुक्रवार सुबह जब STF विकासे दुबे को गाड़ी में लेकर जा रही थी, तब एक दुर्घटना के बाद गाड़ी पलट गई और विकास दुबे ने भागने की कोशिश की. बताया गया कि विकास ने पुलिस का हथियार भी छीना था. उसी की जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे को ढेर कर दिया गया.

विकास दुबे एनकाउंटर पर तापसी का रिएक्शन

विकास दुबे के एनकाउंटर से पूरे देश में सनसनी फैल गई है. बॉलीवुड सेलेब्स भी ये एनकाउंटर देख हैरान रह गए हैं. एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इस एनकाउंटर पर तो हैरानी जताई ही है, इसके अलावा उन्होंने उन लोगों को भी निशाने पर लिया जो कई मौकों पर बॉलीवुड फिल्मों को कोसते हैं. तापसी ट्वीट कर कहती हैं- क्या बात है ये तो हमने कभी सोचा ही नहीं था, और फिर हम लोग बॉलीवुड पर ये आरोप लगाते हैं कि वो वास्तविकता से दूर है.

बता दें कि विकास दुबे की गिरफ्तारी से लेकर उसके एनकाउंटर तक, सब कुछ काफी फिल्मी रहा है. पहले तो उसका कानपुर से उज्जैन तक का सफर तय करना, फिर उसका उज्जैन में ‘मैं ही हूं विकास दुबे कानपुर वाला’ बोलना और अब उसका इस अंदाज में एनकाउंटर. इन सभी घटनाओं को देखने के बाद कई लोगों को ये एक फिल्मी कहानी लग रही है. तापसी भी अपने ट्वीट के जरिए इसी तरफ इशारा कर रही हैं.

जब विकास दुबे ने कानपुर मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या की थी, उस समय बॉलीवुड में भी जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला था. ऐसे में अब उसके एनकाउंटर की खबर पर भी बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों के रिएक्शन आना लाजमी है.