Categories
News

ऐसी लड़किए कई लड़कों से प्या’र करना पसंद करती हैं, जानें कहीं आपकी भी तो नहीं….

हिंदी खबर

लड़कियों को बातों के जरिए कैसे करें इंप्रे’स
जिस लड़की को आप प’संद करते हैं उसे अपने दिल की बात बताने में ड’र लगता है तो घबराए नहीं। आइए जानें अपने क्र’श से बातों के जरिए इंप्रेस करने के तरीके के बारे में


किसी लड़की से बात करते हुए आपको शर्म आती है या झि’झक होती है? कोई बात नहीं, ऐसा होना सामान्य है। हर लड़के की ‘लाइफ ये पल जरूर आता है तो ऐसे में परेशान ना हो क्योंकि हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स, जिससे आपके लिए अपनी पसंद की लड़की से बात करना ना सि’र्फ आसान हो जाएगा ब्ल’कि वो आपसे इं’प्रेस भी हो जाएगी।


अगर आप किसी अ’नजान लड़की को मन ही मन पसंद करने लगे हैं तो पहले आप उससे दोस्ती बढ़ाने की कोशि’श करें। उनसे दोस्ता’ना संबं’ध बनाकर आप उन्हें आ’राम से अपने दिल की बात बता सकते हैं। बस एक बात का ख्या’ल रहे, ऐसे भी दोस्त न बन जाएं कि वो आपको इसी रूप में दे’खना पसंद करने लगे।


क’ई बार लड़कियां उन लड़कों को काफी प’संद करती है जो सिर्फ बातों से ही नहीं आं’खों से भी हाल ए दिल बयां करते हैं। इसलिए जब भी आप अपनी मन’पसंद लड़की से बात करें तो आंखों के जरिए फ्ल’र्ट करने की कोशिश करें। अगर ऐसा करने के बाद भी वो लड़की लगा’तार आपसे मिल रही है तो समझिए कि वो भी आपको दिल ही दिल में प’संद करने लगी है।