Categories
News

पति नहीं देता था टाइम, नाराज पत्नी ने कर दिया ये भया’नक कां’ड….

हिंदी खबर

महिला ने बताया कि उसकी शादी बदा’यूं में नौ साल पहले हुई थी. पति टाइम नहीं देता था उसका पति मो’मोज का ठेला लगता है और उनके एक बेटा भी है. उसने कहा कि पति को दो बार माता-पिता से लेकर पैसे दिए थे.

अजी’ब हरक’त देखने को मिली. पत्नी के मायके जाने से नारा’ज पति ने गुससे में आकर अपनी पत्नी की पर्सन’ल फोटोज को सो’शल मीडिया (Social Media) में पोस्ट कर दीं. इतना ही नहीं ना’राज पति ने उन फोटो पर क’ई तरह के भ’द्दे कमेंट भी किए. फोटोज वायरल होने के बाद जब इस बात की जानकारी पत्नी को लगी तो उसने इसकी शिका’यत पु’लिस में कर दी और न्या’य मांगा है.

दरअसल पूरा मा’मला दहेज प्रताड़ना से जुड़ा हुआ है. रोज-रोज के पारिवा’रिक झग’ड़े से नाराज पत्नी मायके चली गई थी. महिला ने पु’लिस को बताया कि उसका पति और ससुराल वाले दहेज की मां’ग करते थे और मायके से पैसा लाने को कहते थे. इसी बात पर पति रोजा’ना मार’पीट करता था. हमेशा की परेशानी से ना’राज होकर वह अपने बच्चों के साथ माय’के चली गई थी.

महिला ने पति पर आ’रोप लगाया कि जब वह मायके चली गई तो पति ने उसकी नि’जी फोटोज को फे’सबुक और वाट्स’प पर पोस्ट कर दीं और इन सभी पर कई तरह के गं’दे क’मेंट और टिप्पणियां भी कीं. महिला ने कहा कि पति की इस हर’कत से समाज में अब उसका बहुत मजा’क उड़ रहा है. महिला ने पुलि’स के सामने इस पूरे मा’मले में न्या’य की गु’हार लगाई है.