Categories
News Other

कपिल शर्मा ने दीपिका-रणवीर का खोला बड़ा राज, बोलें- रणवीर ने……

news

 एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैंl इसमें कपिल शर्मा बता रहे हैं कि कैसे उन्हें रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ शादी के रिसेप्शन में उन्हें अपमानित किया था। कपिल शर्मा का दीपिका पादुकोण के लिए क्रश कोई छुपी बात नहीं है। नवंबर 2018 में जब रणवीर सिंह ने उनसे शादी की, तो उन्होंने कॉमेडियन कपिलका मजाक उड़ाने का मौका नहीं छोड़ा। द कपिल शर्मा शो में इस बारे में कपिल ने एक बार खुलासा किया था कि जब वह रणवीर और दीपिका की शादी के रिसेप्शन में अतिथि के रूप में गए थे, तो रणवीर ने उन्हें ‘अपमानित’ किया था। उसी का एक वीडियो अबऑनलाइन वायरल हो रहा है।

कपिल ने कहा, ‘मेरे को शादी में बुलाकर जो अपमानित किया है ना उसने, पता है उसने क्या किया? आप तो थी नहीं, उस तरफ गई थी गेस्ट से मिलने, मेरे को बुलाकर कहता हैl देख दीपिका ले गया मैंl’ दीपिका ने हंसते हुए कहा कि कपिल जो कह रहे थे वह सच हैं। उन्होंने कहा, ‘ऐसा रणवीर को करना चाहिए था? वह भी किसी को अतिथि के रूप में आमंत्रित करने के बाद ..’

कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी की और अब उनके साथ उन्हें बेटी हुई है, जिसका नाम इनाया है। रणवीर और दीपिका 2018 में शादी के बंधन में बंधने से पहले छह साल तक रिश्ते में थे। एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान रणवीर ने अपनी उपलब्धियों का श्रेय दीपिका को दिया। उन्होंने कहा कि दीपिका ने उन्हें ट्रैक पर रखा और फिल्म स्टार होने का दबाव उनपर नहीं आने दिया।