Categories
News

क्यों कराया कंगना रनौत ने अपने चेहरे पर पेंट और पूरे शरीर पर स्कैन, जानिए क्या है वजह………

न्यूज

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरद’स्त चर्चाएं हैं। कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है तो कईयों की तैयारियां चल रही हैं। इस बीच कंगना रनौत की आने वाली एक फिल्म जब’रदस्त चर्चाओं में आ गई है। अपनी आने वाली फिल्म में कंगना रनौत एक और बायो’पिक की तैयारी कर रही हैं। अब कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का कि’रदार निभाती दिखाई देने वाली हैं। इस रोल में ढ’लने के लिए कंगना प्रॉस्थे’टिक के लिए चेहरे के साथ-साथ पूरी बॉडी का स्कैन देती दिखाई दीं।

चेहरे और बॉडी की स्कैनिंग

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो कभी चेहरे पर पेंट तो कभी पूरी बॉ’डी का स्कै’न करवाती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर नें कंगना के चेहरे पर नीले रंग का पेंट नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके चेहर पर प्लास्टिक रखकर प्रॉस्थे’टिक प्रॉसेस की तैयारी की जा रही है। वहीं, कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि वो किस तरह बॉ’डी की स्कै’निंग करवा रही हैं।

खूबसूरत यात्रा की शुरुआत’

कंगना ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हर किरदार एक खूबसूरत यात्रा की शुरुआत होता है, आज मैंने #Emergency #Indira की शुरुआत की है, बॉ’डी और चेहरे की स्कै’निंग और का’स्ट के साथ… सही दिखने के लिए। एक इंसान के विजन को स्क्री’न पर साकार करने के लिए कई अ’द्भुत आर्टिस्ट एक साथ आए हैं। ये वाला सबसे ज्यादा स्पेशल होगा। इस पोस्ट में उन्होंने मणिक’र्णिका फिल्म्स को टैग किया है’।