Categories
Entertainment

करीना कपूर ने बेबाकी से खोले बेडरूम के राज़, बोलीं हर रोज बिस्तर पर सैफ के साथ….

मनोरंजन

पटौदी खानदान की बहू ने यह बात दोस्त तान्या घावरी से डिस्कवरी प्लस के शो ‘Star VS Food’ की शूटिंग के दौरान हुई बातचीत में कही. करीना कपूर बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस हैं. उन्हें अपनी बात को ओपनली रखने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती.

करीना और सैफ अली खान की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में मशहूर है. दोनों की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी. पहली बार जब करीना ने सैफ को देखा था तो उनके मुंह से निकला था कितना से*सी है.

इसी दौरान करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया. करीना ने बताया कि उन्हें अपने बेड पर इन तीन चीजों की जरूरत होती है.

करीना कपूर ने कहा कि वो जब भी बिस्तर पर जाती हैं तो उन्हें 3 चीजें चाहिए होती हैं. पाजामा, वाइन की एक बोतल और शौहर सैफ अली खान.

बता दें, साल 2009 में जब करीना और सैफ रिलेशनशिप में आए तब सैफ ने अपने हाथ पर अपने और करीना के नाम को जोड़कर ‘सैफीना’ का टैटू करवाया. सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि दोपहर के वक्त एक दिन वे बांद्रा में थे और कार में बैठकर डेविड बैकम के बारे में सोच रहे थे तभी उनके दिमाग में ख्याल आया कि एक टैटू क्यों ना शोल्डर पर बनवाया जाए. इस पर करीना ने सैफ को बताया कि शोल्डर के बजाय हाथ पर टैटू बनवाना चाहिए.