Categories
धार्मिक

चाणक्य नीति: सुबह-सुबह करें औरत के साथ ये 1 गुप्त काम, कोई ताकत करोड़पति बनने से नहीं रोक सकती………

धार्मिक खबर

हमारे भारतीय समाज में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो धर्म की बातों को मानते हैं और बहुत सारे लोग ऐसे भी मौजूद हैं जो धर्म की बात को नहीं मानते, फिलहाल जो लोग मानते हैं उन लोगों के लिए आज हम कुछ खास लेकर आए हैं। सुबह उठना स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद होता हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने. जा रहे हैं जो हर एक महिला को सुबह उठकर कर लेना चाहिए।

पानी पीना

हर किसी को सुबह उठकर पानी पीना चाहिए। हालांकि बहुत सारे लोग बिस्तर पर ही चाय पीना पसंद करते हैं। लेकिन यदि आप सुबह उठकर पानी पीते हैं तो ये आपके स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद रहेगा क्योंकि ऐसा करने से आपकी सारी बिमारियां दूर हो जाएंगी।

दरअसल, सुबह उठकर पानी पीने से पेट साफ रहता हैं।

दोनों हथेलियों को देखे

शास्त्रों के अनुसार कहा गया हैं की हथेली के अगले हिस्से में देवी लक्ष्मी का वास, मध्य में सरस्वती का और मूल भाग में विष्णु विराजते हैं। यहीं कारण हैं की सुबह उठकर दोनों हाथों के हथेलियों को को जोड़कर देखना चाहिए। ऐसे करने से सभी देवी-देवता प्रसन्न होंगे और आपके घर में कभी किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आएगी।

पति के साथ प्रेम करना

यदि महिलाएं शादी -शुदा हैं उन्हें सुबह उठकर योग करना चाहिए फिर उसके बाद अपने पति के साथ थोड़ा प्रेम कर लेना चाहिए। ऐसा करने से पति और पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा और आपका रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत बन जाएगा जिसके कारण देवी -लक्ष्मी भी आपसे प्रसन्न रहेगी।

शंख या मंदिर की घंटी

सुबह उठते ही अगर आप शंख या मंदिर की घंटियों की आवाज आपके कानों पर सुनाई पड़े तो ये आपके भीतर सकारत्मक ऊर्जा का संचार करता हैं। इसके वजह से आपके पूरे दिन के काम बनते चले जाएंगे और आपको कभी भी धन कमी नहीं होगी। आपका जीवन सदैव के लिए खुशियों से भरा रहेगा।