Categories
Entertainment

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और आमिर खान की देखें कई ऐसी तस्वीरें, जो कर देगी आपको….

हिंदी खबर

अक्षय कुमार और अमिर खान दोनों ही बड़े साफ दिल के व्यक्ति हैं किसी को छोटा बड़ा नहीं समझते (Akshay Kumar) की शादी के 20 साल हो गए हैं. अक्षय और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनकी शादी में आमिर खान ने भी मह’त्वपूर्ण रोल प्ले किया था.
आमिर खान ने किया था खु’लासा, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी में निभाई थी बड़ी भू’मिका
अक्षय-ट्विंकल की शादी में आमिर खान का रोल.
बॉलीवुड खि’लाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के दो दशक पूरे कर लिए हैं. इनकी शादी मुंबई में एक प्राइवे’ट सेरेम’नी में हुई थी. करण जौहर के फेम’स शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) पर अक्षय कुमार ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की सफलता के सी’क्रेट शेयर किए थे. अक्षय ने कहा था कि हम दोनों एक-दूसरे के अंदर नई-नई चीजें तला’शते हैं, क्योंकि हम दोनों ही एक दूसरे से बहुत अलग है.
टीना मेरी बेस्ट फ्रेंड है-अक्षय कुमार

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की ला’डली बेटी ट्विंकल खन्ना की ता’रीफ करते हुए अक्षय ने बताय़ा था कि ‘ टीना मेरी बे’स्ट फ्रेंड है. मेरी वाइफ बेस्ट पर्सन है, हर कोई उसके साथ जिंदगी बि’ताना चाहेगा. जब मैं गिर रहा होता हूं तो मुझे था’म लेती है और जब उड़ रहा होता हूं तो जमीन पर ले आती है. जब मैं दुखी होता हूं तो हंसाती है. टीना मेरे लिए सब कुछ है. एक तरह से वह मेरी रिएलिटी चेक है’.
अक्षय-ट्विंकल की शादी में मात्र 50 लोग थे शामिल

खबरों की माने तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के मुंबई स्थि’त निवास पर हुई थी. इस शादी में 50 लोग शामि’ल हुए थे. इसमें आमिर खान और धर्मेश दर्श’न भी शामिल थे.

ट्विंकल ने मुझे वीडियोग्राफर बना दिया था-आमिर खान

ट्विंकल खन्ना के बुक लॉ’न्च के मौके पर आमिर खान ने अक्षय की शादी को लेकर एक मजेदार बात बताई थी. आ’मिर ने बताया था कि ‘टविंकल ने हमे’शा मेरा मिसयूज किया है. अपनी शादी पर उसने मुझे वीडियो’ग्राफर बना दिया था. मुझे आदे’श दिया गया था कि आओ और शूटिंग करो’.
‘मेला’ फ्लॉ’प मेरी लाइफ हिट-अक्षय कुमार

अक्षय ने ‘कॉफी विद करण’ शो पर बताया था कि अपनी फिल्म ‘मेला’ के सफल होने को लेकर ट्विंक’ल बहुत कॉन्फि’डेंट थी. मेरे प्रपो’जल पर उसने कहा कि अगर फिल्म नहीं चली तो मुझसे शादी कर लेगी. मेरे लिए किस्म’त की बात थी कि ‘मेला’ फ्लॉ’प हो गई और हमारी शादी हो गई’.