Categories
News

पत्नी ने गूगल पर ढूंढा मर्डर का तरीका, प्रेमी के साथ मिलकर पति के साथ किया ये काम………..

न्यूज

मध्य प्रदेश के हरदा में एक दिल द’हला देने वाली घट’ना सामने आई है। यहां 17-18 जून की रात को एक युवक का म’र्डर हुआ था जिसकी गु’त्थी सुलझ गई है। युवक की पत्नी ने ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घ’टना को अं’जाम दिया था। इस म’र्डर के’स की गु’त्थी सुलझाने में गूगल ने बड़ी मदद की है। दरअसल युवक की पत्नी ने ह’त्या की साजि’श रचने में गूगल से मदद ली थी और जब उसके फोन की सर्च हिस्ट्री खंगा’ली गई तो पूरा मा’मला खु’लकर सामने आ गया।

मृ’तक का नाम मोहम्मद आमिर खान (42 वर्ष) है, जिसकी 17-18 जून की रात को ह’त्या हो गई थी। सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि जांच के दौ’रान पत्नी से हुई पूछ’ताछ में कई ऐसी बातें थीं जिससे पुलिस का उस पर श’क बढ़ गया।

दरअसल युवक की पत्नी और उसके आ’शिक ने कॉल लॉग से कुछ डिटेल डि’लीट कर दी थी, साथ ही इंटरनेट मीडिया पर हुई बात’चीत भी डि’लीट की थी। इसके अलावा मृ’तक के शरीर पर पुलिस को संघर्ष के निशा’न भी मिले, लेकिन उसकी पत्नी ने पास के कमरे में रहने के बावजू’द कोई आवाज आने से इन’कार कर दिया था। इसके बाद सर्च हि’स्ट्री से पुलिस को पता चला कि महिला ने इंटरनेट पर सर्च किया था कि किसी को का’बू करने के लिए हाथ कैसे बांधे।

पुलिस के मुता’बिक, लाकडाउन के दौ’रान पति के घर पर रहने से प्रेमी और प्रेमिका के बीच दू’रियां बढ़ गईं थीं और इसे मि’टाने के लिए ही दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से ह’टा दिया। इसके लिए दोनों काफी दिनों से सा’जिश रच रहे थे और मौ’का मिलते ही उसकी ह’त्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरो’पियों को गि’रफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि आरो’पित इरफान खान (37 वर्ष) नई आबादी नगर पालिका परिषद में सहायक राजस्व निरीक्षक है। उसने लंबे समय से प्रेमिका रही तबस्सुम खान के साथ मिलकर इस घि’नौने काम को अं’जाम दिया। पुलिस ने ह’त्या में इस्तेमाल की गई पीले रंग की हथौड़ी, ह’त्या के दौ’रान आरो’पितों द्वारा पहने गए कपड़े, ह’त्या की योजना के लिए उपयोग करने वाले मोबाइल भी ज’ब्त कर लिए हैं।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, मृत’क दमा का म’रीज था इसलिए उसे कम’जोर करने के लिए आरो’पित महिला ने उसे द’मा की गोलियां खिला दी। मृ’तक ने वा’रदात के दौ’रान बहुत संघर्ष किया था, जिसकी चोंटों के नि’शान भी उसके शरीर पर मौ’जूद थे।

हरदा के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया ‘खेड़ीपुरा नई आबादी में गुरुवार-शुक्रवार की रात हुई मोहम्मद आमिर खान की ह’त्या की आरो’पित उसकी पत्नी और पड़ोस में रहने वाला नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक इरफान खान ही निकला। लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम था। दोनों मोहम्मद आमिर को ह’टाना चाहते थे। इसके लिए सा’जिश रचक’र ह’त्या की घ’टना को अंजा’म दिया। दोनों को गिर’फ्तार कर लिया गया है।’