Categories
Other

विकास दुबे की एनकाउंटर के बाद सामने आया माँ सरला देवी का ये बड़ा बयान, जानकर हैरान रह जायेंगे

गैंगस्टर विकास दुबे कानपुर का एनकाउंटर हो गया है और वो मारा गया. गुरुवार को जब से विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई तब से हर जगह यही चर्चा थी कि कहीं विकास का एनकाउंटर न हो जाए.  विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद विकास दुबे भागने लगा. करीब आठ किलोमीटर भागने के बाद पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया.

विकास दुबे के मरने की खबर जब उनकी मां सरला देवी को पता चली, तो उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली और अपने आप को अपने घर में बंद कर लिया. यह भी कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत भी बिगड़ गई है. हालांकि इस बीच सरला देवी ने पुलिस से कहा कि बेटे विकास दुबे से उनका कुछ लेना-देना नहीं है. इसके साथ ही मां सरला देवी ने पुलिस से कहना है कि वो कानपुर नहीं जाना चाहती है. उन्होंने कहा कि वो लखनऊ में हैं और वहीं रहना चाहती हैं.

सरला दुबे अपने दूसरे बेटे दीप प्रकाश की पत्नी के साथ लखनऊ में कृष्णा नगर के इंद्रलोक कॉलोनी में रहती हैं. विकास दुबे के एन्काउंटर में मारे जाने की खबर के बाद उनका बयान सामने आया है. उन्होंने पुलिस से कहा कि विकास दुबे से उनका कोई लेना-देना नहीं है. वहीं, एक दिन पहले विकास दुबे के पकड़े जाने पर उन्होंने कहा था कि सरकार जो ‘उचित’ समझे वह करे.