Categories
राशिफल

राशिफल 22 जून::मंगलवार को इन 5 राशियों के चमकेंगे भाग्य के सितारे, शुभ समाचार मिलने की संभावना

धार्मिक खबर

मेष:
यदि आप कोई व्यवसाय करते हैं, तो उसमें आज आपको अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी. प्रेम जीवन में आज नई ऊर्जा का संचार होगा. आज का दिन नौकरी से जुड़ी समस्याओं को हल करने में व्यतीत हो सकता है.
उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें.

वृषभ:
नौकरी में आज आपको पदोन्नति का समाचार सुनने को मिलेगा. ससुराल पक्ष के किसी सदस्य से यदि कोई मतभेद चल रहा है, तो वह आज समाप्त होगा. आज का दिन आपकी उन्नति के नए-नए मार्ग खोलेगा. आज आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियां निभाने का दायित्व आ सकता है.
उपाय: सुंदरकांड का पाठ करें.

मिथुन:
सायंकाल का समय आप अपने परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ किसी अहम मुद्दे पर विचार विमर्श में व्यतीत करेंगे. आपके हुनर की तारीफ भी होगी.
उपाय: बजरंग बाण का पाठ करें.

कर्क:
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा. आज यदि आपको किसी आर्थिक सहायता की जरूरत होगी, तो दोस्त व रिश्तेदार मदद के लिए आगे आएंगे. हालांकि आज आपकी किसी अपने से अनबन की स्थिति भी आ सकती है.
उपाय: हनुमान जी के सामने चमेली के तेल का दीपक जलाएं.

सिंह:
कार्यक्षेत्र में आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा, लेकिन व्यस्तता के बीच आप अपने जीवनसाथी के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे. यदि आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़े, तो अपने पिताजी की सलाह अवश्य लें, तभी उसमें सफलता मिलती दिख रही है.
उपाय: पुरुष हनुमान जी को चोला चढ़ाएं और महिलाएं रोट का भोग लगाएं.

कन्या :
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. आज आपको अपने कार्यक्षेत्र यानी ऑफिस में कुछ नए अधिकार दिए जा सकते हैं, जिनके लिए आपको अधिक परिश्रम की आवश्यकता होगी, तभी वह पूरे हो सकेंगे.
उपाय: शमी के पेड़ में दीपक जलाएं.

तुला:
आज का दिन शुभफलदायी है. विभिन्न क्षेत्रों से लाभ होने की संभावना है. मित्रों के साथ मिलना-जुलना और यात्रा का भी योग बना रहा है. गृहस्थ जीवन में संतान एवं जीवनसाथी से सुख की प्राप्ति होगी. धनप्राप्ति के योग हैं.
उपाय: नारायण कवच का पाठ करें.

वृश्चिक:
आज का दिन शुभफलदायी है. आपके सभी कार्य बिना अवरोध के संपन्न होंगे. मान-सम्मान मिल सकता है. नौकरी, व्यवसाय में उन्नति का योग है. आरोग्य अच्छा रहेगा. धनलाभ का योग है.
उपाय: ऊं हं हनुमते नमः मंत्र का पाठ करें.

धनु:
कोई भी कार्य करने में उमंग-उत्साह का अभाव हो सकता है. शारीरिक तथा मानसिक रूप से व्यग्रता और चिंताजनक समय व्यतीत होगा.
उपाय: घर की दक्षिण दिशा में चौमुखा दीपक जलाएं.

मकर:
ऑफिस एवं व्यवसाय के क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल रहेगी. ऑफिस के कार्य आप निपुणता से कर पाएंगे. व्यावहारिक तथा सामाजिक कार्य से छोटी दूरी की यात्रा कर सकते हैं. खान-पान एवं घूमने-फिरने में अपना ध्यान रखें. आकस्मिक खर्च के योग हैं.
उपाय: हुनमान बाहुक का पाठ करें.

कुंभ:
समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वाहनसुख प्राप्त होगा. साझेदारी से लाभ होगा. व्यावसायिक लाभ होगा. गुरुजनों की सलाह मिलेगी. रिश्तों में तालमेल बनाए रखें. छोटी यात्राएं लाभदायक रहेगी.
उपाय: ऋण मोचन मंगल स्तोत्र का पाठ करें.

मीन:
आज आपका दिन शुभफलदायी है. आज आपमें दृढ मनोबल एवं आत्मविश्वास का संचार होगा. आरोग्य अच्छा रहेगा. घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा. दैनिक कार्य अच्छी तरह से कर पाएंगे. प्रतिस्पर्धियों के सामने विजय प्राप्त होगी.

उपाय: बजरंग बाण का पाठ करें.