Categories
News

4 फेरों के बाद बा’थरूम गई दुल्हन, जब वज’ह सामने आई तो होश उ’ड़ गए सबके…..

हिंदी खबर

बैतूल में को’रोना संक्र’मण के कम होते मा’मलों के बीच अब लोग लापरवा’ह भी होने लगे हैं. इसकी बानगी भैसदेही में देखने को मिली है. जहां, शादी रचाकर लौ’ट रहे दूल्हा-दुल्हन बगैर मास्क के मिले. प्रशासनिक अमले ने दोनों पर जु’र्माना ठों’का दिया. बारा’तियों पर भी चालानी का’र्रवाई की है.

जिले में को’रोना संक्र’मण के चलते चौक-चौराहे पर राजस्व विभाग नगर परिषद और पुलि’स विभाग की टीम लॉकडा’उन का उल्लं’घन करने वालों पर लगा’तार चालानी कार्रवा’ई कर रही है. इसी चालानी कार्र’वाई के दौरा’न एक फोर व्हीलर वाहन जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी कर अपने घर लौ’ट रहे थे. शीतला माता चौ’क पर भैंसदेही नगर परिषद के कर्मचा’रियों ने चेकिं’ग के दौ’रान पाया कि दोनों मास्क नहीं लगाया था. इसके बाद नगर परिषद सीएमओ कालूसिंग उईके दोनों के चालान का’ट दिए. इसके बाद दूल्हा-दुल्हन को शप’थ भी दिलाई गई कि अब वे रोजाना मास्क का पहनेंगे.

नगर परिषद सीएमओ ने बताया कि चेकिंग के दौरा’न महाराष्ट्र पासिंग का एक वाहन जिसमें दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए थे. दोनों ने मा’स्क नहीं लगाया हुआ था. इसके बाद दोनों का चा’लान का’टा गया और हिदायत दी गई. इतना ही नहीं नगर परिषद राजस्व एवं पुलि’स विभाग द्वारा निरंतर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लोगों को समझाइश के साथ बेव’जह घूमने के लिए मना किया जा रहा है.