Categories
धार्मिक

अपनी जेब में रखें सिर्फ एक चीज ,खुल जाएगी किस्मत🤑

धार्मिक

ज्योतिष और टोटकों का प्रमुख ग्रंथ लाल किताब छोटे-छोटे और आसान उपायों के माध्यम से जीवन की अनेक समस्याओं का समाधान सुझाता है। इसमें कई ऐसी वस्तुओं के बारे में जिक्र मिलता है, जिन्हें अपने पास रखने भर से परेशानियों से राहत महसूस होने लगती है। आइए जानते हैं बारहों राशि वालों के लिए वे कौन सी चीजें हैं जो वे अपने जेब या पर्स में रखकर वर्तमान समस्याओं के साथ-साथ भविष्य में आने वाली पीड़ाओं से भी बच सकते हैं….
जेब में या पर्स में लाल रंग की कोई वस्तु रखें
मेष : जैसा कि सभी को ज्ञात है मेष राशि का स्वामी मंगल है। इस राशि वाले व्यक्ति यदि हमेशा अपने जेब में या पर्स में लाल रंग की कोई वस्तु रखेंगे तो शुभ रहेगा। यह वस्तु लाल रूमाल, लाल पेन हो सकती है।
वृषभ : इस राशि का स्वामी शुक्र है। इसलिए अपने पास हमेशा सफेद रंग का रूमाल, सफेद पेन या सफेद कोरे कागज का आठ कोनों वाला कागज अपने पर्स में हमेशा रखें। इस राशि के जातक चांदी का अष्टकोण पतरा भी अपने पर्स में रख सकते हैं।
मिथुन : इस राशि के लोग एक हरे कागज में दुर्वा बांधकर हमेशा अपने पास रखें। एक हरे कपड़े में पांच इलायची बांधकर अपने पर्स या जेब में रखकर कोई कार्य करने, नौकरी का इंटरव्यू देने या परीक्षा देने जाएंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी।
कर्क : इस राशि के लोग सफेद मोती हमेशा पहनकर रखें। चांदी का चोकोर टुकड़ा अपने पर्स में रखें इससे धन आने के मार्ग में कभी बाधा नहीं आएगी। एक सफेद कपड़े में थोड़े से अक्षत बांधकर अपने साथ रखें। इससे आने वाली समस्याएं कम हो जाएंगी।
सिंह : सिंह राशि के जातकों पर सूर्य की कृपा होगी तो वे जीवन में हमेशा तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ते रहेंगे। इस राशि के लोग घर से निकलते समय चंदन का तिलक करके निकलें। अपने गले में हमेशा लाल चंदन के दानों की माला पहनकर रखें।