Categories
News

दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत, पंडितजी बोले- हाथ हटाओ……..

न्यूज

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पहाड़ी शादी का वीडियो वायरल हुआ है. इसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

इंस्टाग्राम पर छाया पहाड़ी शादी का वीडियो
दूल्हे ने मंडप के नीचे की अजीब हरकत
बीच में पंडितजी को रखनी पड़ी अपनी बात

वीडियो (Wedding Video) काफी पसंद किए जाते हैं. शादी की हर रस्म में आने वाले दोस्तों-रिश्तेदारों से माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है. मस्ती-मजाक से ही रस्मों की रौनक भी बढ़ती है. किसी भी शादी में बिना आपसी चुहलबाजी के बिल्कुल भी मजा नहीं आ सकता है. हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram Viral Video) पर एक शादी का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हुआ है.

मंडप के नीचे दूल्हे ने की ऐसी हरकत

शादी से पहले की रस्मों से लेकर मंडप के नीचे तक की रस्में काफी मजेदार होती हैं. आज-कल टेक्नोलॉजी (Technology) और सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में शादी से पहले ही दूल्हा-दुल्हन आपस में बातचीत करने लग जाते हैं. कई बार तो यह फर्क करना ही मुश्किल हो जाता है कि कपल की लव मैरिज (Love Marriage) है या अरेंज मैरिज (Arrange Marriage). सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पहाड़ी शादी (Pahadi Wedding) का वीडियो (Viral Video) शेयर किया गया है. इस वीडियो में मंडप के नीचे बैठे दूल्हे ने दुल्हन के कंधे पर हाथ रखा हुआ है (Bride Groom Video).

पंडितजी ने टोककर हटवाया हाथ
इंस्टाग्राम पर यह वीडियो Trending Wedding Couples नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी आपस में हंसी-मजाक कर रहे हैं. तभी पंडितजी दुल्हन पल्लवी को उसके नाम से पुकारते हैं और फिर मजेदार तरीके से दूल्हे से दुल्हन के कंधे पर से हाथ हटाने के लिए कह देते हैं.

खुशनुमा हुआ शादी का माहौल
पंडित जी के ऐसा कहते ही सभी हंसने लग जाते हैं. कुछ लोग तालियां बजाकर भी पंडित जी की बात का समर्थन करते हैं. इस वीडियो को अब तक लगभग ढाई हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो के लोकेशन टैग (Location Tag) को देखकर लग रहा है कि यह हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की किसी पहाड़ी शादी (Pahadi Wedding Video) में शूट किया गया है.