Categories
News

भयानक म’र्ड’र से हिला देश: एक शहर में मिला कटा सिर, दूसरे में धड़ !! खोपड़ी से गायब थे…

जुर्म

हरियाणा के रोहतक जिले से एक महिला की ह’त्या का ऐसा दिल द’ह’ला देने वाला मा’म’ला सामने आया है, जिसे जान पु’लिस भी शॉ’क्ड है। क्योंकि उसका एक शहर में क’टा हुआ सिर मिला है तो दूसरे शहर में धड़ मिला है। जिसकी जांच दो जिलों की पु’लि’स कर रही है।

खू’न से स’ना हुआ था क’टा हुआ आधा धड़
दरअसल, यह खौ’फना’क घ’ट’ना रोहतक जिले के चुलियाना गांव के पास का है। जहां एक महिला का आधा धड़ पु’लि’स को मिला है। श’व की हालत बहुत खराब थी। बॉडी पूरी तरह से खू’न से ल’थप’थ थी। ह’त्या होने के 72 घंटे बाद भी मृ’तका की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पु’लि’स ने रोहतक क पीजीआई सरकारी अस्पताल में श’व रखवा दिया है। जिससे उसकी पहचान हो सके। साथ ही मा’म’ले की जां’च में पु’लि’स जु’ट गई है।

कटे सिर और धड़ को लेकर आपस में पु’लिस वाले लड़ते रहे
बता दें कि पु’लि’स को ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि सड़क किनारे एक महिला का क’टा हुआ सिर पड़ा है। जिसके मौके पर झज्जर जिले की पु’लि’स पहुंची और क’टा सिर अपने साथ लेकर आ गई। वहीं मंगलवार को पु’लि’स को रोहतक जिले से एक क’टा धड़ा मिला, जिसका सिर गायब था। जिसके बाद मा’म’ले को लेकर रो’ह’तक और झज्जर दोनों जिलों की पु’लि’स का आपस में क्षेत्र को लेकर भी वि’वा’द हुआ। हालांकि बाद में रोहतक पु’लि’स को जां’च की जिम्मेदारी सौंप दी गई।

सिर से कटे हुए थे बाल..
एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिससे पता चला की यह सिर और धड़ एक ही युवती का है। वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी कृष्ण कुमार भी पहुंची उन्होंने बताया कि घ’ट’नास्थल पर महिला का कुछ सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला है। साथ कुछ बाल भी कटे मिले हैं, जिन्हें जांच के लिए भेज दिया है। जल्द ही इस मा’मले को अंजाम देने वाले आ’रो’पी पु’लि’स की गि’र’फ्त में होंगे।