Categories
News

दु:खद -: अभी अभी साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर फाक डु प्लेसिस को लेकर आयी बुरी खबर, चोटिल होने के बाद अस्पताल में खोई……😭सदमें में डूबा खेल जगत

खबरें

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस पा’कि’स्ता’न सुपर लीग -2021 के एक मैच के दौरान घा’यल हो गए थे. क्वेटा ग्लेडिएटर्स के फाफ डु प्लेसिस पे’शा’व’र जाल्मी के खिलाफ मैच में फील्डिंग करते हुए चो’टि’ल हो गए थे. उन्हें स्कैन के लिए अ’स्प’ता’ल ले जाया गया था. फाफ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह होटल में हैं. 

डु प्लेसिस ने ट्वीट करके अपना हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने दुआओं और संदेशों के लिए फैन्स का शुक्रिया किया. उन्होंने साथ ही बताया कि उन्हें मेमो’री लॉस की स’मस्या हो गई है.

डु प्लेसिस ने ट्वीट में लिखा, ‘संदेश और दुआओं के लिए सभी का धन्यवाद. मैं ठीक होकर होटल में वापस आ गया हूं. मुझे चो’ट के साथ मेमोरी लॉस हो गया है, लेकिन मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा. उम्मीद है कि जल्द ही मैदान पर वापसी करूंगा.’ 

प्लेसिस पे’शा’वर जा’ल्मी की पारी के 7वें ओवर में चो’टिल हुए थे. फाफ डु प्लेसिस और मो’ह’म्मद ह’सनै’न बाउंड्री रोकने की कोशिश में एक दूसरे से टकरा गए थे. ह’स’नैन का घुटना डु प्लेसिस को लगा और वह घायल होकर मैदान पर गिर गए.

इसके बाद डु प्लेसिस को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. डु प्लेसिस के चो’टिल होने के बाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने सै’य’म अ’यू’ब को कनकशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर मैदान पर उतारा था. 

डु प्लेसिस के चो’टिल होने से उनकी पत्नी इमारी घ’बरा गई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भा’वु’क पोस्ट लिखा था. इमारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डु प्लेसिस की एक फोटो शेयर की थी और साथ ही एक स्पेशल मैसेज भी लिखा था.