Categories
News

मनोरंजन जगत में दौड़ी शो’क की लहर, इस मशहूर अभिनेता का हुआ नि’धन, परिवार वालों ने की अभिनेता के अंग’दान की घोष’णा….

हिंदी खबर

नई दिल्ली कन्नड़ सिनेमा के मशहूर अभिनेता संचारी विजय का निध’न हो गया है। एक सड़’क दुर्घ’टना में वह गंभी’र रूप से घा’यल हो गए थे। जिसके चलते संचारी विजय का नि’धन हो गया है। उन्होंने सोमवार को बेंगलुरु के एक निजी अस्पता’ल में आखि’री सां’स ली है। वहीं संचारी विजय के परिवार वालों ने उनका अं’ग दान करने का फैस’ला किया है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइ’म्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार संचारी विजय शनिवार शाम को स’ड़क दुर्घ’टना में गंभी’र रूप से घा’यल हो गए थे। उनके दिमाग में गंभी’र चो’ट आई थी। ब्रे’न सर्ज’री के बाव’जूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके परिवार ने घोष’णा की है कि वह उनका अंग दान करेंगे। सं’चारी विजय के भाई सिद्धे’श ने कहा है कि उनका ब्रे’न स्टे’म ने काम करना बं’द कर दिया है, इसलिए हमने उनका अं’ग दान करने का फै’सला किया है। विजय हमेशा समाज की सेवा करने में विश्वा’स रखते हैं, जिसे हम उनके अंग’दान कर पूरा कर रहे हैं।

इससे पहले अस्पता’ल के डॉ’क्टर ने संचा’री विजय के स्वा’स्थ्य की जानकारी देते हुए एक ब’यान जा’री किया था। जिसमें डॉक्ट’र ने कहा था, ‘श्री विजय का इ’लाज पूरे लाइ’फ स’पोर्ट के साथ न्यूरो आ’ईसीयू में किया जा रहा है। उनकी हृद’य गति और ब्ले’ड प्रे’शर भी स्थिर हैं। न्यूरोलॉ’जिकल रूप से वह बेहो’श है और ब्रे’न फेलि’यर का लक्ष’ण दिख रहे हैं। संचारी विजय का परिवार आगे आया है और ब्रे’न डे’मिज को ध्यान में रखते हुए उनका अं’ग दा’न करने का फैस’ला है। हम पूरे लाइ’फ सपो’र्ट के साथ उनका इला’ज करना जा’री रखेंगे और अं’ग दान प्रोटो’कॉल के अनुसार दिशानिर्देशों का पालन करेंगे। इस समय श्री विजय की हाल’त गंभी’र है और हम ह’र सं’भव सहायता प्रदान करेंगे।’