Categories
News

दरो’गा जी की ये क’रतूत देखकर आपका भी खून खौ’ल उठेगा, देखें…

हिंदी खबर

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में पुलि’स महकमे के दो अफस’रों के बीच स’ड़क पर सरेआ’म हो रही तक’रार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खू’ब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक सब इंस्पे’क्टर अपने से सीनि’यर महिला इंस्पे’क्टर को सरेआ’म चीख’ते-चिल्ला’ते व बदस’लूकी करते हुए दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रयाग’राज के एडीजी प्रेम प्रकाश ने इस मा’मले में जां’च बिठा दी है. उन्होंने दरो’गा के रवैये को स’र्विस रूल के खि’लाफ मानते हुए उसके खि’लाफ कार्र’वाई के भी आदे’श दिए हैं.

फ्लै’ट को लेकर हुआ वि’वाद

यह मा’मला प्रयागराज के पॉश इ’लाके सिवि’ल लाइंस की अग्निप’थ का’लोनी का है. दरअस’ल महिला था’ने की इन्स्पे’क्टर दीपा सिंह अग्निपथ का’लोनी के एक फ़्लै’ट में किराए पर रहती हैं. यह फ़्लै’ट इलाहाबाद सेंट्रल युनि’वर्सिटी की रिटा’यर्ड महिला प्रोफ़ेसर डा० मंजुला जायसवाल का है. फ़्लैट खाली कराने को लेकर डा० मंजुला और इंस्पे’क्टर दीपा सिंह में कई बार वि’वाद हो चुका है.

वीडियो वाय’रल हुआ

यहां दो दिन पहले भी कुछ वि’वाद हुआ तो वहां इला’के के चौ’की इंचा’र्ज सब इंस्पेक्ट’र विनोद कुमार दिनकर भी पहुंच गए. उन्होंने इंस्पे’क्टर को गलत ठह’राते हुए उनसे विवा’द किया. दोनों अफ’सरों के खि’लाफ काफी देर तक सड़’क पर ही तू-तू, मैं-मैं होती रही. इस दौ’रान किसी ने इनके बीच चल रही तक’रार का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वाय’रल कर दिया.