Categories
News

दु:खद -: अभी अभी भारतीय राजनीति में दौड़ी दु:ख की लहर, पूर्व मुख्यमंत्री की कार दु’र्घ’ट’ना में……😭

खबरें

इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की कार रविवार दाेपहर एक बजे गांव बुढ़ेड़ा के नजदीक एसजीटी विश्वविद्यालय के सामने दु’र्घ’ट’ना’ग्र’स्त हो गई। उन्हें मेदांता अ’स्प’ता’ल में भ’र्ती कराया गया है। हालांकि उन्हें या उनके साथ कार में बैठे किसी भी व्यक्ति को चो’ट नहीं लगी है। केवल कार को नुकसान हुआ है। जिस कार की वजह से दु’र्घ’ट’ना हुई उसके चालक के खिलाफ शि’का’यत देने की बजाय वह यही जानकारी हासिल कर रहे हैं कि उसे तो कुछ नहीं हुआ। जानकारी मिलने के बाद उन्होंने कहा कि भगवान की कृपा से सभी का बचाव हो गया।

गुरुग्राम से झज्जर जा रहे थे ओमप्रकाश चौटाला

रविवार दोपहर पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला गुरुग्राम से झज्जर जा रहे थे। एसजीटी विश्वविद्यालय के नजदीक उनकी कार के सामने अचानक एक अल्टो कार आ गई। उसमें एक दंपती बैठी थी। अल्टो कार झज्जर की तरफ से आकर विश्वविद्यालय में प्रवेश कर रही थी। उसके चालक ने सामने से आ रही कार की तरफ ध्यान नहीं दिया। इस वजह से हा’द’सा हुआ।

बड़ा हा’द’सा होने से बचा

पूर्व मुख्यमंत्री की कार के चालक ने सक्रियता दिखाते हुए स्पीड पर नियंत्रण कर लिया। इस वजह से बड़ा हा’द’सा होते-होते टल गया। सूचना मिलते ही राजेंद्रा पार्क था’ना पु’लि’स मौके पर पहुंची।

पु’लि’स ने कहा

था’ना प्रभारी इं’स्पे’क्ट’र प्रवीण कुमार ने बताया कि हा’दसे में पूर्व मुख्यमंत्री को चो’ट नहीं लगी है। कार को नु’क’सा’न हुआ है। अल्टाे कार सवार दंपती को हल्की चो’ट लगी है। उन्हें एसजीटी अ’स्पताल में ही भ’र्ती कराया गया है। वे दिल्ली के न’ज’फग’ढ़ इलाके के रहने वाले हैं। किसी भी पक्ष ने शि’का’य’त नहीं दी है।