Categories
News

दु:खद -: अभी अभी मनोरंजन जगत में पसरा मातम, नही रही मशहूर सिंगर…….😭 सदमें में डूबा देश..

खबरें

विनोद दुआ की पत्नी और मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का शुक्रवार को कोविड 19 की कॉम्पलीकेशन की वजह से नि’ध’न हो गया है. मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने शुक्रवार देर रात सो’श’ल मी’डि’या पर इस बुरी खबर के बारे में बताया है. मल्लिका ने भी सोशल मीडिया पर मां के नि’ध’न की जानकारी देते हुए लिखा, वह हमें बीती रात छोड़कर चली गई. मेरी अम्मा मुझे माफ कर दो मैं तुम्हें बचा नहीं पाई. तुमने बहुत लड़ाई की. मुझे नहीं पता मैं फिर कभी प्रार्थना कर पाऊंगी या नहीं.

56 साल की चिन्ना का अससल में नाम पद्मावती था और वह डॉक्टर, सिंगर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थीं. चिन्ना और विनोद दोनों मई में कोविड का शि’का’र हो गए थे और दोनों को गुरुग्राम के प्राइवेट अ’स्पता’ल में भ’र्ती किया गया था.

विनोद दुआ ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि वह और उनकी पत्नी अब ठीर हो रहे हैं और जल्द ही दोनों कोविड नेगेटिव होकर घर आ जाएंगे. चिन्ना दुआ के निधन की खबर सुनने के बाद उनका परिवार और करीबी दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें श्र’द्धां’ज’लि दे रहे हैं. चिन्ना के दोस्तों का कहना है कि वह खुलकर अपनी लाइफ जीती थीं. उनकी सिंगिंग सभी के दिलों को छू देती थी. वह बेहद अच्छी पत्नी, मां और दोस्त थीं.

मल्लिका भी हाल ही में कोविड पॉजिटिव हो गई थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी. मल्लिका ने लिखा था, ‘मैं सोशल मीडिया से काफी समय से दूर हूं क्योंकि चीजें थोड़ी खराब हैं. कुछ दिनों पहले मैं कोविड 19 का शिकार हुई हैं और जब बुखार बढ़ता गया तो अस्पताल में भर्ती हुई. ये मेरा सही फैसला था क्योंकि यहां मेरा अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है. थोड़ी सी खांसी के अलावा बाकी सब ठीक है.’

अपने पैरेंट्स का हेल्थ अपडेट देते हुए मल्लिका ने बातया था, मैं उसी फ्लोर पर हूं जिसमें पापा जी हैं. वह कमजोर हो गए हैं और उन्हें बहुत ज्यादा खांसी है, लेकिन वह अच्छा खा रहे हैं और अब वह मेरी कंपनी में हैं तो वह जल्द ठीक हो जाएंगे.

मां को लेकर मल्लिका ने लिखा था, वह ईसीएमओ प्लस वेंटिलेटर पर हैं. हम हर शाम को फोन के जरिए बात करते हैं और गाते हैं. वह आंखें ब्लिंक करके रिएक्ट करती हैं. उनके फेफड़ों को पूरा रेस्ट चाहिए. उन्हें आप भी की प्रार्थनाओं की जरूरत है. प्लीज उनके लिए दुआ करें.