Categories
News

अजीबो गरीब माम’ला: डॉ’क्टर ने गर्भव’ती के पेट पर बैठकर की डिली’वरी, फिर जो हुआ..

हिंदी खबर

डाक्टर की तरफ से गर्भव’ती महिला के पेट पर बैठकर डिली’वरी कर दी गई जिस कार’ण ब’च्चे की मौ’त हो गई। के’स ज्यादा बिगडऩे पर पीड़ि’ता ममता को गुरू गो’बिन्द सिंह मैडीकल का’लेज में दाखि’ल करवाया गया है।

फिरोजपुर के गांव अटारी निवासी पीड़ि’ता के पति गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जब उसकी प’त्नी को प्रसूता पी’ड़ा उठी तो वह उसे न’र्स राजिन्द्र कौर सेखांवाली ब’स्ती के पास ले गए। जहां डा’क्टर ने उसकी पत्नी के पेट पर बैठकर डि’लीवरी करवा दी। उसने बताया कि एक बार तो ब’च्चा पेट में से बाहर आ गया प’रन्तु जैसे ही डा’क्टर पेट से उठा तो बच्चा दोबा’रा पेट के अंदर चला गया जिसके बाद उसकी पत्नी की हा’लत और भी ज्यादा गं’भीर हो गई।

खू’न से लथ’पथ हाथों के साथ डा’क्टर सुमेल फ’रार हो गया। उनको कहा गया कि वह अपनी पत्नी को सिविल अस्पता’ल फिरोजपुर या फरीदकोट ले जाएं और यह कह दें कि वह उसे घर से ही लेकर आए हैं। न’र्स राजिन्द्र कौर ने उनसे 15 हजार रुपए भी मांगे। वह फिरोजपुर के था’ना सिटी में शिकायत द’र्ज करवाने गया तो वहां के मुंशी ने उस पर ही पर्चा द’र्ज करने की धम’की देकर उसे वहां से भ’गा दिया। जब इस मा’मले बारे न’र्स राजिन्द्र कौर से बात की गई तो उसने कहा कि उनको इस बारे कुछ भी नहीं पता।