Categories
News

दिलीप कुमार को लेकर एक बार फिर अाई ये बड़ी ख’बर, जानकर हो जाएंगे….

हिंदी खबर

दिलीप कुमार को अस्प’ताल से छुट्टी मिल गई है। वो करीब एक ह’फ्ते से इलाज के लिए भ’र्ती थे। बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके प्रशंस’क उनके ज’ल्द ठीक होने की दुआ’एं कर रहे थे। अस्पता’ल के बाहर से घर जाते हुए उनका एक वीडि’यो भी सामने आया है।

सायरा बानो दिखीं साथ
सामने आए वीडियो में दिलीप कुमार को अस्प’ताल के बाहर स्ट्रेच’र से एम्बुलें’स की ओर ले जाते हुए देखा जा रहा है। जहां से उन्हें घर ले जाया गया। सायरा बानो उनके साथ थीं। फोटोग्रा’फर्स के पुकारने पर सायरा बानो ने उन्हें देखकर हाथ भी हिला’या।

सायरा बानो ने सभी का किया शु’क्रिया

दिलीप कुमार को अस्पता’ल से छुट्टी मिलने के बाद सायरा बानो का’फी खुश हैं। उन्होंने कहा कि ‘हम सब बहुत खुश हैं। तरल पदा’र्थ को उनके फे’फड़ों से निकाल दिया गया। वह अब घर जा रहे हैं। हम सभी समर्थ’कों को दुआ’ओं के लिए शुक्रि’या कहते हैं।‘

ट्वी’ट में क्या लिखा
दिलीप कुमार को बीते छह जू’न को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पता’ल में भ’र्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्क’त हो रही थी। दिलीप कुमार के पारिवारिक दो’स्त फैजल फा’रूकी ने उनके आधिकारिक ट्वि’टर हैंडल से ट्वीट किया कि ‘दिलीप साहब आपके प्यार, स्नेह और दुआ’ओं की व’जह से अस्पता’ल से घर जा रहे हैं।‘ इसके साथ उन्होंने भगवान और डॉक्ट’र्स के प्रति आ’भार जताया।