Categories
News

अभी अभी बीजेपी में दौड़ी परेशानी की लहर, दिग्गज नेता मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु राय हुये………अमित शाह…..

खबरें

बीजेपी नेता मुकुल रॉय शुक्रवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। रॉय के साथ उनके बेटे सुभ्रांशु भी होंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रॉय घर वापसी कर सकते हैं। तीन साल पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे। सुभ्रांशु ने हाल ही में ममता और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की जमकर तारीफ की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की टीएमसी में शामिल होने की संभावना है। उनके शामिल होने के संबंध में फैसला आज कोलकाता में पार्टी के अन्य नेताओं के साथ हो रही बैठक में लिया जाएगा। बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रॉय टीएमसी में वापस आ सकते हैं। हालांकि इस मुद्दे पर बीजेपी और टीएमसी दोनों ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

वहीं दूसरी तरफ मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु के साथ शुक्रवार दोपहर टीएमसी मुख्यालय में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी से मिलने की संभावना है। ममता शुक्रवार दोपहर 3 बजे टीएमसी मुख्यालय में एक बैठक करेंगी।

जिसमें यह अहम फैसला लिया जाएगा। टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी इस बैठक में मौजूद होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में हुए बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी को प्रचंड बहुमत मिला और बीजेपी कोई ज्यादा करिश्मा नहीं कर सकी। साल 2017 में मुकुल रॉय के टीएमसी छोड़ने के बाद, उन्हें बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था। अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में मुकुल रॉय की बीमार पत्नी से अस्पताल में मुलाकात की थी। जिसके बाद से ही चर्चाएं तेज हो चली थी। मुकुल रॉय मंगलवार को बंगाल बीजेपी की बैठक में मौजूद नहीं थे।