Categories
Other

रिया चक्रवर्ती नहीं बल्कि बिहार की लड़की से शादी करना चाहते थे सुशांत, देखें वीडियो!

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या की खबर से पूरे देश में शोक की लहर है. उनके निधन को एक सप्ताह हो गये लेकिन अबतक उनके फैन्स इस सदमें से बाहर नहीं निकल पाए हैं. उनके इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहे जाने के बाद उनके काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं. बता दें उनके इस कदम के बाद काफी सारे लोगों पर केस चल रहा हैं. उनमे से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी केस हो चुका हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ हैं. आइये आपको बताते हैं उस वीडियो से जुड़ी बात.

सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल बिहार गए हुए थे. सुशांत का उसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बिहार की लड़की से शादी करने के लिए हामी भरते नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत अपने घर मलडीहा अपनी मां की इच्छा को पूरा करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान सुशांत सिंह फर्श पर परिवार वालों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. घर की महिलाएं सुशांत सिंह से उनकी शादी को लेकर टांग खींचती नजर आ रही हैं.

महिलाएं सुशांत से पूछ रही हैं कि क्या वो अपनी शादी में हम सब को लेकर जाएंगे, उनके सवाल पर सुशांत बोलते हैं कि पहले लड़की तो ढूंढ लें. सुशांत इसके बाद बोल रहे हैं कि आप लोग ही ढूंढिए अगर कोई है तो. सुशांत सिंह की इस बात को सुनकर वहां एक महिला बोल पड़ीं कि बिहार की लड़की से कर लोगे शादी? तो इस पर सुशांत मुस्कुराते हुए बोलते हैं कि, ‘काहे नहीं.’