Categories
ज्योतिष

पैसे गिनते गिनते थक जाएंगे 70 वर्षों बाद 10 जून को है महालक्ष्मी योग, ये 7 राशियों की लगने वाली है लाटरी..

ज्योतिष

ज्योतिष शास्त्र में हर दिन को लेकर कुछ न कुछ अनुमान लगाए गए हैं। इसके अनुसार ग्रह-नक्षत्रों के एक होने से कई बार शुभ तो कई बार अशुभ संयोग बनते हैं। जिनता असर मानव पर उसके जीवन पर पड़ता है। कल यानि 10 जून को लेकर भी ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसा ही अनुमान लगाया जा रहा है। कल धूमावती जयंती के दिन को लेकर भी माना जा रहा है इस दिन से 17 जून तक 12 में से 3 राशि वालों पर मां लक्ष्मी की भरपूर कृपा रहने वाली है। माना जा रहा है इन राशि वालों तो मां लक्ष्मी की पूजा से लाभ मिलेगा। तो आइए जानते हैं किन राशि वालों पर देवी लक्ष्मी इन सात दिन भर-भरकर पैसा बरसाने वाली है।
मां लक्ष्मी की ये तस्वीर बना देती है कंगाल

वृश्चिक राशि
इस राशि के व्यक्तियों पर देवी लक्ष्मी की कृपा है जिस कारण इनके धन योग प्रबल बन रहे हैं। अगर ये लोग मेहनत करेंगे तो इसके बल पर ये बहुत धन अर्जित कर सकते हैं। इस समय आपको लॉटरी और सट्टा बाज़ार में बहुत लाभ प्राप्त होगा। लेकिन यह धन लाभ कई तरह की जिम्मेदारियां भी साथ लाने वाला है जिसको आप नजरअंदाज न करें वरना आपको नुकसान भी हो सकता है। परंतु आपके आय में वृद्धि होगी। यह समय आप अपने परिवार के साथ खुलकर एंजॉय करेंगे। आपका स्वास्थ्य इस समय ठीक रहेगा।

मकर राशि
मकर राशि वाले व्यक्तियों को धन की देवी लक्ष्मी की कृपा से इनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं। इस राशि के व्यक्तियों के आय में वृद्धि होगी और इनको धन लाभ प्राप्ति होने के योग बने हुए हैं इस राशि के व्यक्ति कहीं घूमने जा सकते हैं आपके घर परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा परंतु आप अपने गुस्से पर काबू रखें अन्यथा कोई बात बिगड़ सकती है धन की देवी माता लक्ष्मी जी की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों को अपार धन की प्राप्ति होगी। मां लक्ष्मी की कृपा से इनके रास्ते में आने वाली धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगी। इस दौरान इन्हें सफलता प्राप्त करने के बहुत से अवसर प्राप्त होंगे। यही अवसर आपकी आर्थिक परेशानियों का अंत करेंगे और धन लाभ कराएंगे। घर परिवार में सुख शांति का वातावरण बना रहेगा और आप सब साथ बहुत ही खुशहाली पूर्वक समय व्यतीत करेंगे।