Categories
Other

राखी सावंत के सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत, कहा- ‘मैं तुम्हारी…’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई दुखी और हैरान है. एक्टर की मौत को कोई डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. इस बीच सुशांत के एक करीबी ने उनकी आर्थिक स्थिति का खुलासा किया है. सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति ने पुलिस को बताया कि अभिनेता की फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी थी और उनका महीने का खर्च कम से कम 10 लाख रुपए था.

राखी सावंत ने इस बार ऐसा दावा किया है जिससे सुशांत के फैंस और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। राखी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने के बाद उनके सपने में आए थे. दरअसल राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ ऐसा दावा किया है जिसे सुन सभी लोग हैरान रह जाएंगे। राखी इस वीडियो में कहती हुई दिख रही हैं कि, ‘रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं।’

आगे राखी कहती हैं, ‘मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, ‘राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।’ राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर फैंस काफी गुस्सा जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं।