Categories
News Other

Sushant Singh Death; खुल गया वो बड़ा राज, क्या यही थी सुशांत की वो बंगाली लड़की?

खबरें

पटना, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली जिसके बाद एेसी जानकारी मिली है कि सुशांत का किसी बंगाली लड़की के साथ अफेयर था। इस बात का पता चलने के बाद उनके पिता बेटे से बात करने के लिए मुंबई जाने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण वो नहीं जा सके। वो अकसर कहते थे कि मेरा बेटा सुशांत किसी बंगाली लड़की के चक्कर में पड़ गया है। वहां जाकर मामला देखता हूं , लेकिन उनके बात करने से पहले सुशांत बिना किसी को बताए इस दुनिया को छोड़कर चले गए और अपने पीछे कई सवाल छोड़ गए।


तो क्या रिया चक्रवर्ती से ही नवंबर में शादी करने वाले थे सुशांत


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस को ब्रोकर सनी ने बताया और दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक साथ रहने के लिए घर देख रहे थे, क्योंकि जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। उसने बताया कि, ‘रिया ने मुझे कहा था कि उन्हें नया फ्लैट खरीदना है जहां वह सुशांत के साथ रहेंगे क्योंकि दोनों शादी करने वाले थे’।
रिया ने बताया-अपने संबंध और झगड़े की बात
पुलिस ने रिया और सुशांत के कॉल रेकॉर्ड्स भी स्कैन किए। रिया से कब और किन मामलों पर सुशांत से बात हुई इस पर पुलिस ने पूछताछ की।
रिया और सुशांत साथ रह रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने बताया कि सुशांत की डेथ के कुछ दिन पहले उन्होंने अलग रहने का फैसला कर लिया था। बताया जा रहा है कि रिया ने अपने बयान में यह भी कहा कि उनका और सुशांत का झगड़ा हुआ था इसके बाद वह अपार्टमेंट से चली आई थीं। खबरें थीं कि सुशांत ने सुसाइड के एक दिन पहले यानी शनिवार रात को रिया को फोन किया था जो कि उन्होंने पिक नहीं किया था।
वहीं सुशांत के निधन के बाद ही उनके कजिन ने रविवार को मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया था कि सुशांत की इसी नवंबर में शादी होने वाली थी, जिसकी तैयारियां चल रही थीं। तो क्या वो रिया चक्रवर्ती वही बंगाली लड़की हैं जिसने बारे में सुशांत के पिता सबको बताते थे।