Categories
Other

स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने बताया, कोरोना काल में क्यों पोस्ट किए परिवार के साथ डांस वीडियो

स्वास्थ्य मंत्रालय से जारी आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना से संक्रमितों की तादाद बढ़कर 308993 हो गई है. इनमें से अब तक 154330 मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं, जबकि अभी एक्टिव मामले 145779) हैं. इस महामारी से अब तक 8884 लोगों की मौत हो चुकी है. कोविड-19 संकट के कारण क्रिकेट की गतिविधियां ठप हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रहे हैं. 

कोरोना काल में वॉर्नर परिवार लगातार मनोरंजक वीडियो पोस्ट करता रहा है. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने लोकप्रिय भारतीय गानों पर डांस कर ‘टिक टॉक’ पर भी खूब लोकप्रियता हासिल की है. ‘इंडिया टुडे इंस्पिरेशन’ के दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड में डेविड वॉर्नर ने कहा कि सोशल मीडिया पर स्विच करने की असली वजह लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना था, जब लोग कोविड-19 महामारी से निपटने की कोशिश में जुटे हैं. आप इनके वीडियो इनके इन्स्त्रा अकाउंट davidwarner31 में जाके देख सकते हैं.

33 साल के वॉर्नर ने कहा, ‘यह कुछ अलग सोचते हुए लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के बारे में था. टिक टॉक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से मैं और मेरा परिवार ऐसा करने में सक्षम रहा.’ शुरुआती टिक टॉक वीडियो में वॉर्नर अपनी पत्नी कैंडिस के साथ एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय गीत ‘बुट्टा बोम्मा’ पर डांस करते दिखे थे. यह गाना तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ से है, जिसमें अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े हैं. वॉर्नर के वीडियो को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला.