Categories
धार्मिक

नहाते समय बोल दें ये चमत्कारी मंत्र पानी की तरह बरसेगा पैसा, बन जाएंगे करोड़पति..

धार्मिक

पैसों का अभाव कभी किसी को पसंद नहीं होता। क्योंकि आजकल के दौर में पैसों के बिना जीवन चलाना बहुत मुश्किल है। भौतिक सुख-सुविधाओं को पाने के लिये पैसौं को होना बहुत जरुरी है। लेकिन कई बार हम पैसों के कारण पीछड़ जाते हैं कुछ ऐसी परिस्थितियां जीवन में बन जाती है जिसके कारण हमें पैसों के अभाव को झेलना पड़ता है। लेकिन क्या आपको पता है ज्योतिषशास्त्र में सभी परेशानियों का इलाज है। तो आइए जानते हैं ऐसा क्या करें जिससे की हमें पैसों की कमी या दरिद्रता ना झेलनी पड़े।
ज्योतिशषास्त्र के अनुसार, जीवन की परेशानियों व पैसों की कमी को हमेशा के लिये दूर करने के लिये नहाते समय कुछ उपाय कर हम सारी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। वहीं नहाने के बाहरी फायदे तो हम सभी जानते हैं कि नहाने से हमारा शरीर साफ-स्वच्छ होता है और साथ ही साथ बीमारियों से भी दूर रहते हैं। रोज नहाने से हमारा शरीर निरोगी होता है, लेकिन इसके अलावा बात करें तो नहाने से पैसों की किल्लत भी दूर हो जाती है। कैसे आइए जानते हैं..
हम सभी जानते हैं कि, पहले ऋषि मुनि नदी में स्नान करने के बाद सूर्य देव को जल अर्पित कर मंत्रों का जाप करते थे। ऐसा करने से अक्षय फल की प्राप्ति के साथ उन्हें पापों से भी मुक्ति मिल जाती थी।

नहाते समय करें ये उपाय

नहाते समय बाल्टी में पानी भर लें अब तर्जनी उंगली से मेन फिंगर से उस पर त्रिभुज का चिन्ह बनाकर मंत्र ‘ह्रीं’ उसी त्रिभुज के अंदर लिखें। इसके बाद अपने ईष्ट देव का स्मरण कर प्रार्थना करें। ऐसा करने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं। नीचे दिए मत्र का जाप नहाते समय करने से सभी परेसानीयां दूर होती हैं औऱ किस्मत का ताला खुल सकता है।

नहाते समय करें इस मंत्र का जप

मंत्र: गंगे च यमुने चैव गोदावरी सरस्वति,
नर्मदे सिन्धु कावेरी जलऽस्मिन्सन्निधिं कुरु!!