Categories
Entertainment

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का आखि’र ऐसा कौन सा रा’ज है, जिसे जान भड़’क गए थे फैंस, देखें….

हिंदी खबर

प्या’र-मो’हब्बत और फिर शादी, रिलेश’नशिप में पड़’ने वाला हर कप’ल इन चीजों से गुज’रना चाहता है। लेकिन प्या’र और शा’दी के बीच एक ऐसा रि’श्ता जन्म लेता है, जिसमें ढे’रों एक्सपे’क्टेशन के साथ खुद को पर’फेक्ट सा’बित करने की जद्दोज’हद शा’मिल होती है। हालां’कि, इस बी’च जो कप’ल्स संभ’ल जाते हैं, उनका रि’श्ता हर बदलते दिन की तर’ह मजबूत होता चला जाता है, तो वहीं कइ’यों का साथ इस राह में पीछे छू’ट जाता है।

बॉलीवुड के सबसे फेम’स कप’ल्स रह चु’के सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी उन्हीं में से एक हैं, जिनकी ल’व स्टो’री से लेकर ब्रेकअ’प तक के हजारों कि’स्से सुनने को मिल जाएंगे। हा’लांकि, क’पल्स के बीच ब्रे’कअप होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन ब्रेक’अप की तक’लीफ तब ज्यादा ब’ढ़ जाती है, जिनके बी’च प्या’र तो होता है लेकिन उस प्या’र को नि’भाने की कला से वह अंजा’न रहते हैं।
‘मैंने हमेशा साथ दिया, बद’ले में मुझे गालि’या मिलीं’

दरअ’सल, 27 सितं’बर साल 2002 को टा’इम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंट’रव्यू के दौरा’न ऐश्व’र्या राय बच्चन ने पहली बार सलमान के साथ अपमा’नजनक रि’श्ते में होने की बात स्वी’कार करते हुए कहा था ‘सलमान और मेरा पिछले मा’र्च में ब्रेक’अप हो गया था। लेकिन वह इस पर सहम’त नहीं हो पाए… हमारे ब्रेकअ’प के बाद भी वह मुझे फो’न करते थे और बक’वास की बातें करते थे। उन्हें मेरे को-स्टा’र्स के साथ अफेय’र्स होने का भी श’क था। मेरा नाम अभि’षेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक सभी के साथ जु’ड़ा था। सलमान ने मुझे मा’रा और शारी’रिक रूप से घा’यल किया। ऐसे में जब मैंने उनका फो’न लेने से इन’कार कर दिया, तो उन्होंने खु’द को चोटि’ल कर लिया।